• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

BJP सांसद सनी देओल होंगे करतारपुर कॉरिडोर जाने वाले पहले जत्थे में शामिल

|

नई दिल्ली। 9 नवंबर को करतारपुर कॉरिडोर का उद्घाटन हो रहा है। भारत-पाकिस्तान सीमा से 4.7 किलोमीटर की दूरी पर स्थित करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन के लिए जाने वाले पहले जत्थे में भारतीय जनता पार्टी के सांसद और अभिनेता सनी देओल भी शामिल होंगे । गुरदासपुर से बीजेपी के सांसद सनी देओल ने कहा है कि करतारपुर कॉरिडोर जाने वाले आधिकारिक जत्थे में वो भी हिस्सा लेंगे।

 Gurdaspur MP, Sunny Deol to also be a part of the official jatha that will attend the inauguration of the Kartarpur Corridor, on 9th November.

पहले ये जानकारी पंजाब के मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से दी गई। फिर खुद सनी देओल ने भी हामी भरी और कहा कि वो 9 नवंबर को करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि मैं इस जत्थे में जरूर शामिल रहूंगा। उन्होंने कहा कि अगर मैं नहीं जाउंगा तो कौन जाएगा। ये मेरा घर है , मेरा क्षेत्र है ।

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को करतारपुर साहिब कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में शामिल होने की अनुमति मिल गई है। जानकारी के मुताबिक सिद्धू को करतारपुर कॉरिडोर में शामिल होने की राजनीतिक मंजूरी मिल गई है। दरअसल नवजोत सिंह सिद्धू ने विदेश मंत्रालय को पत्र लिखकर करतारपुर साहिब जाने की अनुमति मांगी थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gurdaspur MP, Sunny Deol to also be a part of the official 'jatha' that will attend the inauguration of the Kartarpur Corridor, on 9th November.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X