• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Sting Operation- मुख्यमंत्री हरीश रावत कर रहे हैं विधायकों की खऱीद फरोख्त!

|

देहरादून। उत्तराखंड की राजनीति में एक बड़ा भूचाल आ गया है। एक न्यूज चैनल ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत सहित कई नेताओं के स्टिंग का दावा किया है। समाचार प्लस नाम के न्यूज चैनल ने दावा किया है कि हरीश रावत अपने विधायकों सहित कई भाजपा के विधायकों की खरीद-फरोख्त कर रहे हैं।

वहीं इस स्टिंग की विश्वसनीयता पर कांग्रेस के विधायकों ने सवाल उठा दिये हैं। हरीश रावत ने कहा कि हमारी छवि को सिर्फ धूमिल करने की साजिश हो रहा है। उन्होंने कहा कि निर्वाचित सरकार का सिर कलम करने की कोशिश हो रही है। हरीश रावत ने कहा कि स्टिंग करने वाला व्यक्ति ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा है।

स्टिंग में हरीश रावत खुद 5 से 10 करोड़ रुपए बागी विधायकों को दिलाने की बात कह रहे हैं। वहीं कांग्रेस के बागी हरक सिंह रावत ने कहा कि विधायकों के पास धमकी भरे कॉल आ रहे हैं और हमारी जान को खतरा है, उन्होंने सुरक्षा की मांग भी की है।

आपको बता दें कि उत्तराखंड में कांग्रेस के 9 विधायक बागी हो गये हैं। जिसके चलते यहां कांग्रेस की सरकार पर संकट गहरा गया है। विधानसभा स्पीकर ने बागी विधायकों को दल बदल कानून के तहत नोटिस देकर पूछा है कि उनकी सदस्यता रद्द क्यों ना की जाए। हरीश रावत को सोमवार को अपना बहुमत साबित करना है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sting operation of Uttarakhand CM Harish Rawat exposes his indulgence in horse trading. BJP and other seek his resignation.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X