• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

SSR Case: क्या सुशांत को ड्रग्स देती थी रिया चक्रवर्ती? WhatApp chat से ईडी को मिला बड़ा सुराग

|

नई दिल्ली। दिवंगत एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत केस में हर दिन सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। सुशांत सिंह केस में अब नया एंगल सामाने आया है। सुशांत केस में जांच कर रही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने खुलाासा आरोपी रिया चक्रवर्ती का ड्रग्‍स से भी कनेक्‍शन है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ईडी टीम के पास इसके सबूत भी हैं।

ईडी ने सीबीआई और नारकोटिस्‍ट को दिखाया रिया का वाट्सअप चैट

ईडी ने सीबीआई और नारकोटिस्‍ट को दिखाया रिया का वाट्सअप चैट

इस केस में ड्रग एंगल भी सामने आ रहा है। ईडी ने सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के साथ रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सएप संदेश को साक्षा करते हुए, कथित ड्रग्‍स एंगल होने की भी शक जाहिर किया है। टाइम्‍स नाउ की खबर के अनुसार टीम अब इस ड्रग्स एंगल से भी केस की जांच कर रही है।

क्या सुशांत को ड्रग्स देती थीं रिया चक्रवर्ती?

क्या सुशांत को ड्रग्स देती थीं रिया चक्रवर्ती?

सीबीाई अब साथ ही ये भी जांच कर रही है कि क्या ड्रग्स को सुशांत सिंह राजपूत पर भी आजमाया गया, जिसके परिणामस्वरूप अभिनेता का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। यह पता चला है कि सीबीआई इस मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए जल्‍द बुला सकती है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने भी इस बात का आरोप लगाया था

सुब्रमण्यम स्वामी ने भी इस बात का आरोप लगाया था

गौरतलब है कि ईडी से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी इस बात का आरोप लगाया था कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनकी हत्या हुई है, क्योंकि सुशांत की जिस दिन हत्या हुई थी, उस दिन उन्होंने दुबई के एक ड्रग डीलर से मुलाकात की थी। स्वामी ने ट्वीट करते हुए कहा, "सुनंदा पुष्कर के मामले में अहम यह था कि पोस्टमॉर्टम में उनके पेट में एम्स के डॉक्टरों को क्या मिला। लेकिन ऐसा श्रीदेवी या सुशांत के मामले में नहीं हुआ। सुशांत के मामले में एक दुबई का ड्रग डीलर आयश खान सुशांत की हत्या के दिन उनसे मिला था, क्यों?"

सुशांत को जहर दिया गया, इसी को छुपाने के लिए पोस्टमार्टम में देर की से हुआ

सुशांत को जहर दिया गया, इसी को छुपाने के लिए पोस्टमार्टम में देर की से हुआ

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का दावा करते हुए मंगलवार सुबह आरोप लगाया कि राजपूत की शव परीक्षण रिपोर्ट को जानबूझकर देर से भेजा गया था, ताकि शरीर के तरल पदार्थ जहरीले तरल पदार्थ को नष्‍ट कर सकें। उन्‍होंने लिखा था कि अब हत्यारों की शैतानी मानसिकता और उनकी पहुंच धीरे-धीरे सामने आ रही है। स्‍वामी ने लिखा कि ऑटोप्सी को जानबूझकर जबरन देरी से शुरू किया गया था ताकि सुशांत के पेट में जहर पाचन तरल पदार्थ द्वारा नष्‍ट हो जाए।

 स्‍वामी ने सुशांत की मौत में दुबई लिंक पर संकेत दिया था।

स्‍वामी ने सुशांत की मौत में दुबई लिंक पर संकेत दिया था।

बता दें यह पहली बार नहीं है जब स्वामी ने सुनंदा पुष्कर और श्रीदेवी के मामलों को सुशांत मामले के साथ जोड़ा है। पिछले गुरुवार को पोस्ट किए गए एक ट्वीट में राजनेता स्‍वामी ने सुशांत की मौत में दुबई लिंक पर संकेत दिया था। उन्होंने कहा था कि सीबीआई को पिछले हाई-प्रोफाइल मौत के मामलों पर भी गौर करना चाहिए, जिसमें सुपरस्टार श्रीदेवी भी शामिल हैं।

भूत-प्रेत की कहानियां सुनाकर रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के दिमाग का कर दिया था ये हाल, दोस्‍त ने बताई ये बात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
SSR incident : Did Rhea Chakraborty give drugs to Sushant? ED gets big clue from WhatApp chat
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X