• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सौरव गांगुली की पत्‍नी डोना गांगुली पहुंची पुलिस के पास, फर्जी फेसबुक पेज को लेकर दर्ज करवाई शिकायत

|

कोलकाता। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष और क्रिकेट आइकन सौरव गांगुली की पत्‍नी डोना गांगुली ने पुलिस में एक एफआईआर दर्ज की है। डोना गांगुली ने ये शिकायत अपने नाम से एक फर्जी 'फेसबुक पेज' होने के बारे में पुलिस में दर्ज कराई है।पुलिस अधिकारी के अनुसार डोना और बेटी सना के साथ कई फोटो फर्जी अकाउंट के जरिए शेयर की गई हैं।

Saurabh Ganguly

सौरव गांगुली की पत्नी डोना गांगुली ने उनके नाम से एक फर्जी फेसबुक पेज के बारे में पुलिस शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी और उनकी बेटी सना के साथ बीसीसीआई अध्यक्ष की कई तस्वीरें फर्जी अकाउंट से शेयर की गई थीं। पुलिस अधिकारी ने कहा, "हम मामले की जांच कर रहे हैं और पता लगा रहे हैं कि इसके पीछे कौन है। हम जल्द ही अपराधी को पकड़ लेंगे।" उन्होंने कहा कि प्रोफाइल बनाने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले आईपी (इंटरनेट प्रोटोकॉल) पते की पहचान कर ली गई है। ओडिसी नृत्यांगना डोना गांगुली ने कहा कि उन्हें उनके एक छात्र द्वारा फर्जी फेसबुक पेज के बारे में बताया गया था, जिसके बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क किया।

पीटीआई को सौरभ गांगुली की पत्‍नी और ओडिशी नृत्यांगना डोना गांगुली को बताया कि , "हां, मेरे नाम और दादा (सौरव गांगुली) की तस्वीरों का उपयोग करने वाला एक पेज फेसबुक पर बनाया गया है। मुझे मेरे एक छात्र ने इस बारे में सूचित किया था। हमने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। "मुझे यह नहीं सोचना चाहिए कि अगर उन्होंने मेरा या दादा की तस्वीरों का इस्तेमाल किया होता, लेकिन कई बार लोग ऐसी टिप्पणी करना शुरू कर देते हैं, जो दूसरे हमारे बारे में सोचना शुरू कर देते हैं, जिससे भ्रम पैदा होता है कि मैं ऐसा नहीं करना चाहता। उम्मीद है, पुलिस मुझे इस फर्जी अकाउंट को बंद करने में मदद करेगी।"

डोना गांगुली ने कहा कि जबकि उनके मूल फेसबुक अकाउंट के केवल कुछ ही अनुयायी हैं, फर्जी पहले ही 70,000 से अधिक लोगों को इसका अनुसरण करने के लिए आकर्षित कर चुके हैं।

https://hindi.oneindia.com/photos/pictures-of-urvashi-rautela-won-hearts-of-fans-on-social-media-59578.html

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sourav Ganguly's wife Donna lodged a complaint with police over fake Facebook page
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X