• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

25 साल से ऊपर की उम्र के लोगों को भी वैक्सीन देना क्यों जरूरी, सोनू सूद ने बताई वजह

|

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप एक बार फिर तेजी से फैलता हुआ नजर आ रहा है। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए जहां देश के कई बड़े शहरों में लॉ़कडाउन की वापसी हो गई है, वहीं कुछ राज्य सरकारों ने नाइट कर्फ्यू का भी ऐलान कर दिया है। कोरोना वायरस के खिलाफ देश में टीकाकरण अभियान भी तेजी से चल रहा है और सरकार 45 साल से ऊपर की उम्र के सभी लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील कर रही है। इस बीच बॉलीवुड अभिनेता और प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बने सोनू सूद ने केंद्र सरकार से एक बड़ी अपील की है।

sonu sood

सोनू सूद ने सरकार से अपील करते हुए कहा है कि 25 साल से ऊपर की उम्र के लोगों को भी वैक्सीन दी जाए। एक ट्वीट करते हुए सोनू सूद ने लिखा, 'मैं केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय से अपील करता हूं कि 25 साल और इससे ज्यादा उम्र के लोगों को भी वैक्सीन देने पर गौर किया जाए। कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, यहां तक कि बच्चे भी इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं, इसलिए यह सही समय है, जब 25 साल और इससे ऊपर की उम्र के लोगों के लिए टीकाकरण का ऐलान किया जाए। मेरी जानकारी में कोरोना वायरस के जितने मामले मिल रहे हैं, उनमें ज्यादातर युवा हैं।'

    Corona Vaccine Crisis : Amit Shah बोले- देश में Vaccine की कमी नहीं | वनइंडिया हिंदी

    सोनू सूद ने 7 अप्रैल को लगवाया था टीका

    आपको बता दें कि सोनू सूद ने बीते 7 अप्रैल को ही कोरोना वायरस का टीका लगवाया था। टीका लेने के बाद सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए कहा था, 'आज मैंने अपनी कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज ली और अब वक्त है कि पूरे देश को वैक्सीन दी जाए। कोरोना वायरस के खिलाफ सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान 'संजीवनी' शुरू किया है, जो लोगों को वैक्सीन के प्रति जागरूक करेगा और ज्यादा से ज्यादा लोग वैक्सीन ले सकेंगे।' गौरतलब है कि देश में इस टीकाकरण अभियान का तीसरा चरण चल रहा है, जिसमें 45 साल से ऊपर की उम्र के लोगों को वैक्सीन दी जा रही है।

    ये भी पढ़ें- संपूर्ण लॉकडाउन की जरूरत नहीं, पीएम मोदी ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों संग बैठक में किया ऐलान

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Sonu Sood Appeals To Government For Giving Coronavirus Vaccine To People Above 25 Years.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X