• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दुबई में फंसे सोनू निगम की हो रही गिरफ्तारी की मांग, मस्जिद पर किया था विवादित ट्वीट, ट्विटर अकाउंट किया डीएक्टिवेट

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड सिंगर सोनू निगर लॉकडाउन की वजह से दुबई में फंसे हुए हैं। वह तकरीबन डेढ़ महीने से दुबई में ही हैं। देश में लॉकडाउन के बाद सोनू निगम ने कहा था कि वह अगर वह भारत आते हैं तो वह अपने परिवार और पिता को खतरे में डालेंगे लिहाजा मैं अभी भारत आने की नहीं सोच रहा हूं। लेकिन इस बीच सोनू निगम का एक पुराना ट्वीट जोकि उन्होंने मस्जिद को लेकर किया था, वह फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। इस ट्वीट की वजह से सोनू निगम को गिरफ्तार किए जाने की मांग उठ रही है। सोशल मीडिया पर दुबई में लोग उन्हें गिरफ्तार किए जाने की मांग कर रहे हैं।

कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

मस्जिद को लेकर किया था ट्वीट

मस्जिद को लेकर किया था ट्वीट

दरअसल सोनू निगम ने कुछ साल पहले मस्जिद पर लाउडस्पीकर पर होने वाली अजान को लेकर सवाल खड़ा किया था। उन्होंने ट्वीट करके लिखा था कि मस्जिद की अजान से उनकी नींद टूट गई। उन्होंने कहा था कि अगर मैं मुस्लिम नहीं हूं तो मस्जिद की अजान की आवाज से उनको हर रोज क्यों सुबह उठना पड़ता है। उन्होंने कहा कि हम आखिर कबतक धार्मिक रीतियों को जबरदस्ती ढोते रहेंगे। उन्होंने लिखा था कि मंदिर और गुरुद्वारे में भी ऐसा होने से उन्हें समस्या होती है। सोनू ने कहा कि जब जब बिजली का आविष्कार नहीं हुआ था तब तो ऐसा नहीं होता था, आखिर रअब ऐसा क्यों हो रहा है।

गिरफ्तार की मांग

सोनू निगम के इस ट्वीट को लोग शेयर करके सोनू निगम की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। इस बीच सोनू निगम ने अपना ट्विटर अकाउंट डीएक्टिवेट कर दिया है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन के दौरान जब लोगों से घर में दीया जलाने की अपील की थी तो सोनू निगम ने इसका समर्थन किया था और कहा था कि मैं अभी दुबई में हूं और जब स्टूडियो में होता हूं तो दीया जलाता हूं। हम सभी अपने देश के प्रधानमंत्री की अपील के साथ खड़े हैं। उन्होंने लोगों से अपील की थी कि वह स्वास्थ्य कर्मियों की मनोस्थिति की भी चिंता करें।

तेजस्वी सूर्या भी आ चुके हैं विवादों में

तेजस्वी सूर्या भी आ चुके हैं विवादों में

बता दें कि इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के सांसद तेजस्वी सूर्या के ट्वीट पर भी विवाद खड़ा हो गया था। उन्होंने अरब की महिलाआों पर आपत्तिजनक ट्वीट किया था, जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि 95 प्रतिशत अरब महिलाएं ऐसी हैं जिन्‍होंने पिछले कई वर्षों में ऑर्गजेम का अनुभव नहीं किया है। हर मां ने बच्‍चे बस सेक्‍स की वजह से पैदा किए हैं न कि प्‍यार की वजह से। उन्होंने इस ट्वीट में तारेक फतेहत को भी टैग किया गया था। जिसपर यूएई की बिजनेसवुमन नूरा अल गुहरैर ने नाराजगी जताई थी। हालांकि तेजस्वी सूर्या का कहना है कि यह ट्वीट उनके छात्र अवस्था का है, सार्वजनिक जीवन में आने से पहले का। विवाद के बाद तेजस्वी ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था।

इसे भी पढ़ें- प्रयागराज: मस्जिदों में छिपे 16 विदेशी समेत 30 गिरफ्तार, मददगार प्रोफेसर भी धरा गया

12 अगस्‍त को रूस से आ रही है पहली कोरोना वायरस वैक्‍सीन, जानिए इसके बारे में सबकुछ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sonu Nigam old tweet on Mosque goes viral he deactivated his account amid demand of his arrest in UAE.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X