• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पत्रकार ने प्रियंका गांधी से आर्टिकल 370 पर पूछा सवाल, पर्सनल सेक्रेटरी बोला- 'सुनो ठोक के यहीं बजा दूंगा'

|

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सोनभद्र नरसंहार के पीड़ितों से मुलाकात करने के लिए पहुंची थीं। लेकिन इस दौरान उनके साथ मौजूद कांग्रेस नेता ने जिस तरह से पत्रकार के साथ व्यवहार किया और उसे मारने की धमकी दी, उसके बाद से प्रियंका गांधी का यह दौरा विवादों से घिर गया है। दरअसल जिस दौरान प्रियंका सोनभद्र पहुंची थीं, उस वक्त एक टीवी पत्रकार ने प्रियंका से आर्टिकल 370 पर सवाल पूछा, लेकिन प्रियंका गांधी ने सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया, जिसके बाद वहां मौजूद प्रियंका गांधी की करीबी ने पत्रकार के साथ बदसलूकी की और उसे मारने की धमकी दी।

ठोक के यहीं बजा दूंगा

ठोक के यहीं बजा दूंगा

जानकारी के अनुसार प्रियंका गांधी के करीबी संदीप सिंह ने पत्रकार और उसके कैमरामैन के साथ बदसलूकी की और उसे मारने की धमकी दी, जिसके बाद पत्रकार ने प्रियंका गांधी से कहा कि प्रियंका जी आपके सामने ही पत्रकार के साथ बदसलूकी की जा रही है और मारने की धमकी दी जा रही है। जिसपर संदीप सिंह ने कहा कि मुझे इन सब से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है, सुनो ठोक के यहीं बजा दूंगा, मारूंगा तो गिर जाओगे। इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर जारी वायरल हो रहा है।

बंद करिए ये नाटक

वीडियो में देखा जा सकता है कि संदीप सिंह कहता है कि तुम भाजपा का पैसा लेकर आए हो, भाजपा ने तुम्हे पैसा लेकर भेजा है तुम्हे। भाजपा से पैसा लेकर हमे डिस्टर्ब मत करो। वीडियो के सामने आने के बाद इस वीडियो को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने इसे साझा करते हुए लिखा है कि प्रियंका गांधी जी! आप सोनभद्र के गरीबों का आंसू पोंछने का नाटक बंद कीजिये, प्लीज! मीडिया की स्वतंत्रता की दुहाई देने वाले कहां हैं, जब प्रियंका वाड्रा के सचिव एक पत्रकार के साथ बदसलूकी कर रहे हैं और वह कुछ नहीं बोल रहीं।
पर #उप्र सरकार पत्रकारों की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है।

दर्ज हुआ मामला

दर्ज हुआ मामला

घटना सामने आने के बाद इस मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। पुलिस ने संदीप सिंह के खिलाफ पत्रकार और कैमरामैन के साथ बदसलूकी का मामला दर्ज कर लिया है। यह शिकायत घोरवाल पुलिस स्टेशन पर संदीप सिंह के खिलाफ दर्ज की गई है। घोरवाल के एसएचओ जीपी पांडे ने बताया कि संदीप सिंह जिनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है वह प्रियंका गांधी के पर्सनल सचिव हैं, उनके खिलाफ पत्रकार को धमकी देने की शिकायत दर्ज की गई है।

इसे भी पढ़ें- मोदी सरकार पर बरसे दिग्विजय सिंह, बोले- सोचिए, आर्टिकल 370 को हटाकर आपने देश को किस मुश्किल में डाल दियाइसे भी पढ़ें- मोदी सरकार पर बरसे दिग्विजय सिंह, बोले- सोचिए, आर्टिकल 370 को हटाकर आपने देश को किस मुश्किल में डाल दिया

English summary
Sonbhadra: Priyanka Gandhi was asked on article 370 personal secretary says to journalist says Thok Ke yahi baja dunga.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X