• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोनम कपूर ने छोड़ा Twitter, यूजर्स ने लिखा-कभी वापस मत आना

|

मुंबई। हिंदी सिनेमा की 'खूबसूरत' गर्ल सोनम कपूर सोशल मीडिया की सबसे मशहूर हस्तियों में से एक हैं लेकिन शनिवार को उनके फैंस उस वक्त चौंक गए जब सोनम कपूर आहूजा ने ट्वीट के जरिए ऐलान किया कि वो ट्विटर छोड़ रही हैं।

सोनम ने ट्विटर को अलविदा कहा

सोनम ने ट्विटर को अलविदा कहा

इसके लिए सोनम ने ट्विटर पर लिखा कि चूंकि मैं सोशल मीडिया पर फैली हुई नेगेटिविटी नहीं झेल सकती, इसलिए कुछ वक्त के लिए ट्विटर से दूर जा रही हूं। सभी को शांति और प्यार। अब ट्विटर से सोनम कपूर ने यूं अचानक दूरी क्यों बनाई है, यह तो पता नहीं, लेकिन कहा जा रहा है कि अक्सर कई मौकों पर सोनम को ट्रोल किया जाता रहा है और इसी से तंग आकर सोनम ने ट्विटर को अलविदा कहा है।

यह भी पढ़ें: विकास मुझे गलत ढंग से छूते थे, उन्हें तो हर रात एक नई लड़की चाहिए: कंगना ने लगाए फिल्ममेकर पर आरोप

सोनम हुईं ट्रोल

हालांकि सोनम को लोगों ने यहां भी नहीं छोड़ा और उन्हें ट्विटर पर ट्रोल करने लगे और उनके खिलाफ बयानबाजी करने लगे, और तो और सोनम के इस ट्वीट को एकता कपूर का समर्थन मिला तो ट्रोलर्स उन्हें भी ट्रोल कर करना शुरू कर दिया।

लोगों का रिएक्शन हैरान करने वाला

एक यूजर ने सोनम के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा- 'अब दीदी तभी वापस आएंगी, जब कोई नया कैंपेन शुरू होगा, AIB वालों के खिलाफ तो बोला नहीं जाएगा।'

'बहन कभी वापस आना भी मत'

वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- 'बहन हम तुम्हें जरा भी मिस नहीं करेंगे। मौका मिले तो होली दीपावली में आते रहना।' तो वहीं कुछ यूजर्स बोले- 'बहन कभी वापस आना भी मत'

यह भी पढ़ें: पुलिस ने नहीं लिया एक्शन तो हाईकोर्ट जाने को तैयार: तनुश्री दत्ता के वकील

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sonam Kapoor who is very much active on social media announced on Saturday that she is taking a break from twitter for few days.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X