• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

स्‍मृति ईरानी ने बेटी संग शेयर की ये पुरानी फोटो तो लोगों ने जमकर की तारीफ

|

नई दिल्‍ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने हाल ही में बेटी ज़ोइश ईरानी के साथ खुद की एक बहुत पुरानी फोटो इंस्टाग्राम पर लिया। ज़ोइश के बचपन से मनमोहक तस्वीर ने अब लोगों को दिल जीत लिया है। पोस्ट को लोगों की प्रतिक्रियाओं से भी आकर्षित किया गया है, इस फोटो से प्रभावित होने वालों में ट्विंकल खन्ना भी हैं!

Smriti Irani

सांसद स्‍मृति ईरानी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा "मेरी लड़की का स्कूल में पहला दिन। बता दें इस साल सांसद की बेटी अपनी 12 वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा में भाग लेने वाली है। ईरानी ने छवि साझा करते हुए लिखा यहाँ आप @zoish_irani को देख रहे हैं, आपको मेरे दिल से प्यार है"।

अगली कुछ पंक्तियों में, उन्‍होंने लिखा उन छात्रों के माता-पिता के लिए एक नोट भी जोड़ा जो बोर्ड की तैयारी कर रहे हैं। स्‍मृति ईरानी ने लिखा "सभी माता-पिता अपने बच्चों को अच्छा करते देखने के लिए उत्सुक रहते हैं, यह एक कठिन विद्वतापूर्ण वर्ष रहा है। लेकिन आपने और आपके बच्चों ने तूफान को झेला है, सीखने के नए मोर्चे को अपनाया है और हम विश्वासयोग्य हैं कि हमारे बच्चे आगे बढ़ेंगे। जैसा कि कई लोगों के लिए प्री बोर्ड शुरू हो गए हैं, मेरी शुभकामनाएं और सभी बच्चों को आशीर्वाद।

इस पोस्ट को लगभग 44,000 लाइक्स मिल चुके हैं। अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देने के लिए दिल का इमोजी साझा किया। जवाब में ईरानी ने भी इसे साझा किया। अन्य हस्तियों ने भी पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रियाएं साझा कीं। गुल पनाग ने "ओह माय गॉड" लिखा, साथ ही कुछ दिल के इमोजीस भी पोस्‍ट किया। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा"मेरा बेटा भी इस साल 12 वीं बोर्ड देगा। आपके सकारात्मक और उत्साहजनक शब्दों ने मुझे आत्मविश्वास महसूस करने में मदद की। बहुत बहुत धन्यवाद स्मृतीजी। अपनी बेटी को शुभकामनाएं"।

Bigg Boss 14: राखी सावंत की शादी निकली झूठी! जानें किस तरह खुली पोल

https://www.filmibeat.com/photos/sonal-chauhan-11446.html?src=hi-oi

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Smriti Irani shared this old photo with her daughter, people praised it fiercely
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X