• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया, वो किसे मिस कर रही हैं

|

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ अमेठी से चुनाव जीतकर आने वाली केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ट्विटर और इंस्टाग्राम पर किए गए उनके पोस्ट पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आती हैं। सोशल मीडिया पर उनके द्वारा पोस्ट किए मीम्स की चर्चा भी खूब होती है। अबकी स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि वह किसको बहुत मिस कर रही हैं।

इंस्टा पर पति की फोटो पोस्ट किया

इंस्टा पर पति की फोटो पोस्ट किया

स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति जुबिन ईरानी और अपने बेटे की एक तस्वीर शेयर की है जिसको कैप्शन दिया है, 'मेरे घर की हंसी कुछ पलों के लिए बाहर है।' बीजेपी मंत्री ने इस पोस्ट के साथ #MissingBae लिखा है। ऐसा लगता है कि पति के बाहर जाने के बाद वह उनको बहुत मिस कर रही हैं। इस पोस्ट को कई बॉलीवुड कलाकारों ने लाइक किया है। वहींं, एक यूजर ने पूछा कि उनके पति कहां गए हैं।

ये भी पढ़ें: अमित शाह पर निशाना साधने वाले अजय आलोक का JDU प्रवक्ता पद से इस्तीफा

पति को मिस कर रही हैं ईरानी

एक्ट्रेस सोनम कपूर, एकता कपूर से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक ने इस पोस्ट को लाइक किया है। इसके अलावा इंस्टा स्टोरी पर स्मृति ईरानी ने एक और मीम शेयर किया है। 43 साल की स्मृति ईरानी को महिला और बाल विकास मंत्री बनाया गया है जो मोदी कैबिनेट में सबसे कम उम्र की मंत्री हैं। स्मृति ईरानी ट्विटर पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

ये भी पढ़ें: बीजेपी आईटी सेल के सदस्य ने अपने ही सीएम के खिलाफ किया पोस्ट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

महिला और बाल विकास मंत्री हैं स्मृति ईरानी

महिला और बाल विकास मंत्री हैं स्मृति ईरानी

पहले की एनडीए सरकार में दो अलग-अलग मंत्रालयों की जिम्मेदारी संभाल चुकी स्मृति ईरानी को मोदी सरकार-2 में महिला और बाल विकास मंत्रालय का जिम्मा सौंपा गया है। लोकसभा चुनावों में ईरानी ने अमेठी की हाईप्रोफाइल सीट पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को 50 हजार से अधिक वोटों से मात दी थी। इसके पहले, साल 2014 के चुनाव में स्मृति ईरानी अमेठी की सीट पर राहुल गांधी से करीब 1 लाख वोटों से हार गई थीं लेकिन बावजूद इसके, वे अमेठी अक्सर जाती थीं और केंद्र की योजनाओं के जरिए अपनी पकड़ मजबूत बनाने की कोशिश में जुटी रहती थीं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
smriti irani posted photo of husband zubin irani with her son, missing bae
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X