• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सत्ता में आने के बाद 'आप' ने देश को बांटने वालों का साथ दिया: स्मृति ईरानी

|

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार में लगातार तमाम दल एक दूसरे पर तीखा हमला कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने चुनावी सभा के दौरान आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला। स्मृति ईरानी ने आप पर हमला बोलते हुए कहा कि सत्ता में आने के बाद आम आदमी पार्टी के नेताओं ने उन लोगों का समर्थन किया जिन्होंने देश को टुकड़े टुकड़े में बांटने के नारे लगाए। आम आदमी पार्टी के नेताओं ने बच्चों के हाथ में पत्थर दिए ताकि वह सीलमपुर में इसे पुलिस पर फेक सके।

smriti irani

ईरानी ने आप कार्यकर्ता सोनी मिश्रा की आत्महत्या का मामला उठाते हुए कहा कि आप लोग महिलाओं के सम्मान में इस बार भाजपा को वोट दें। स्मृति ईरानी ने यह बयान सदर बाजार विधानसभा क्षेत्र के शास्त्री नगर में दिया। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने महिलाओं का सम्मान नहीं किया। सोनी मिश्रा की मदद तक इन लोगों ने नहीं की। बता दें कि 2016 में सोनी मिश्रा ने शारीरिक उत्पीड़न का हवाला देते हुए आत्महत्या कर ली थी। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि निर्भया गैंगरेप के दोषी को इन लोगों ने सिलाई मशीन और दस हजार रुपए दिए थे। यही नहीं इन लोगों ने शाहीन बाग में टुकड़े-टुकड़े गैंग का साथ दिया।

इससे पहले भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने शाहीन बाग को लेकर बेहद विवादित बयान दिया था। प्रवेश वर्मा ने शाहीन बाग पर बयान देते हुए कहा था कि लाखों लोग शाहीन बाग में बैठे हुए हैं। ये लोग आपके घरों में घुसेंगे, आपकी बहन-बेटियों से रेप करेंगे और उन्हें मारेंगे, कल आपको बचाने के लिए मोदी और शाह नहीं आएंगे, इसलिए अब फैसला लेने का वक्त आ गया है। प्रवेश वर्मा के इस बयान की काफी निंदा भी हुई थी। बता दें कि दिल्ली विधानसभा की सभी 70 सीटों के लिए एक ही चरण में आठ फरवरी को चुनाव होगा। जबकि चुनावों के नतीजे 11 फरवरी को आएंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Smriti Irani hits on aam admi party in an election rally in Delhi.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X