• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अयोध्या: उद्धव ठाकरे ने बेटे और पत्नी के साथ सरयू तट पर की पूजा, वीडियो

|

अयोध्या। राम मंदिर बनाए जाने की मांग को लेकर अयोध्या पहुंचे शिवसेना के मुखिया उद्धव ठाकरे ने शनिवार शाम को सरयू के किनारे पर पूजा अर्चना की। उद्धव ठाकरे के साथ उनकी पत्नी और बेटा आदित्य ठाकरे भी रहे। उद्धव शनिवार दोपहर अयोध्या पहुंचे हैं। शिवसेना के कार्यकर्ता भी बड़ी तादाद में ट्रेन में सवार होकर महाराष्ट्र से अयोध्या पहुंचे है। इनकी मांग है कि इस विवाद पर सुप्रीम कोर्ट में चल रही कार्रवाई को दरकिनार कर किसी भी तरह मंदिर बनाए जाने का रास्ता निकाला जाए।

shivsena Uddhav Thackeray Aditya Thackeray offers prayer at Sarayu Ayodhya

उद्धव ठाकरे ने कहा है भाजपा की सरकार मंदिर मामले को टरका रही है, वो सरकार से तारीख पूछना चाहते हैं। सरकार तारीख बताए कि मंदिर का निर्माण कब शुरू होगा। अयोध्या के लक्ष्मण किला मैदान से ठाकरे ने कहा कि मंदिर के नाम पर बीजेपी कुंभकर्ण की तरह सो रही है, मैं उसे जगाने आया हूं। भाजपा बताए मंदिर कब बनेगा, बाकी बातें बाद में होंगी।

योगी के मंत्री ने कहा- अयोध्या में सेना तैनात हो, कुछ हुआ तो सीएम होंगे जिम्मेदार

बता दें कि राम मंदिर-बाबरी मस्जिद में भूमि विवाद का मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है। वहीं शिवसेना, भाजपा, विहिप, आरएसएस और कुछ और संगठनों के लोग लगातार ये कह रहे हैं कि सुप्रीम कोर्ट इस मसले पर फैसला देने में बहुत वक्त लगाएगा इसलिए संसद में कानून बनाकर मंदिर बनाया जाए।

अयोध्या में मंदिर बनाए जाने की मांग को लेकर वहां कुछ संगठनों और पार्टियों के लोग इकट्ठा हो रहे हैं। महाराष्ट्र से शिवसेना से जुड़े लोग अयोध्या पहुंच रहे हैं। शिव सेना के प्रमुख उद्दव ठाकरे शनिवार को अयोध्या पहुंचें हैं। विश्व हिंदू परिषद भी धर्मसभा के आयोजन का ऐलान कर चुकी है। ऐसे में वहां बड़ी संख्या में पुलिस, पीएसी और अर्धसैनिक बलों को तैनात किया गया है।

मंदसौर में बोले मोदी, सरदार पटेल पहले पीएम होते तो आज किसानों की दुर्दशा ना होती

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
shivsena Uddhav Thackeray Aditya Thackeray offers prayer at Sarayu Ayodhya
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X