• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

संजय राउत ने ट्वीट की उद्धव ठाकरे संग ये खास तस्वीर, लिखा- लक्ष्य तक पहुंचने से पहले...

|

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन को लेकर माथापच्ची का दौर जारी है। बीजेपी हो या शिवसेना, दोनों तरफ से बैठकों का दौर जारी है और सरकार बनाने की रणनीति पर चर्चा चल रही है। इस बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने सोमवार सुबह अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर ट्वीट की है। उन्होंने जो तस्वीर ट्वीट की है इसमें संजय राउत के साथ शिवसेना के मुखिया उद्धव ठाकरे भी नजर आ रहे हैं। यही नहीं इस ट्वीट में उन्होंने एक कैप्शन के साथ हिंदी में खास संदेश भी लिखा है। जानिए, उन्होंने क्या कहा?

'लक्ष्य तक पहुंचने से पहले सफर में मजा आता है'

'लक्ष्य तक पहुंचने से पहले सफर में मजा आता है'

शिवसेना नेता-राज्यसभा सांसद संजय राउत ने सोमवार को पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के साथ अपनी एक तस्वीर ट्वीट करते हुए संदेश लिखा, 'लक्ष्य तक पहुंचने से पहले सफर में मजा आता है।' 'मराठी मानुष' के मुद्दों की बात करने वाली शिवसेना के नेता संजय राउत ने अपने ट्विटर हैंडल पर हिंदी में संदेश पोस्ट किया। राउत ने पोस्ट में अपने फालोअर्स का अभिवादन 'जय हिंद' के नारे के साथ किया है, वह भी तब जब पार्टी लंबे समय से अभिवादन के लिये 'जय महाराष्ट्र' के इस्तेमाल पर जोर देती रही है।

संजय राउत ने किया ये ट्वीट

महाराष्ट्र में सीएम पद को लेकर घमासान जारी है। शिवसेना और बीजेपी गठबंधन में इस मुद्दे पर एक राय बनती नजर नहीं आ रही। इसी बीच रविवार को शिवसेना सांसद संजय राउत ने दावा किया कि उनके पास 170 से ज्यादा विधायकों का समर्थन है और यह संख्या 175 तक भी पहुंच सकती है। उन्होंने ये भी कहा कि भारतीयजपा से केवल हम सीएम पोस्ट पर ही बात करेंगे। अभी शिवसेना के 56 विधायक हैं, ऐसे में चर्चा इस बात की है कि क्या शिवसेना आने वाले दिनों में बीजेपी से बात नहीं बनने पर एनसीपी और कांग्रेस के पास भी जा सकती है?

संजय राउत ने लिखा 'जय हिंद'

संजय राउत ने लिखा 'जय हिंद'

बता दें कि महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के नतीजे 24 अक्टूबर को घोषित कर दिए गए थे। चुनाव में किसी भी दल को पूर्ण बहुमत हासिल नहीं हुआ था, जिसके बाद भाजपा और शिवसेना के बीच सरकार बनाने को लेकर उस वक्त टकराव शुरू हो गया जब शिवसेना ने मुख्यमंत्री पद की मांग शुरू कर दी। दरअसल प्रदेश में सरकार बनाने की डेडलाइन 8 नवंबर है, ऐसे में इससे पहले सरकार का गठन होना जरूरी है। इस बीच माना जा रहा है कि बीजेपी अगले दो दिन में सरकार बनाने का दावा पेश कर सकती है।

इसे भी पढ़ें:- महाराष्ट्र में किसका होगा मुख्यमंत्री, रामदास आठवले ने लिया इस पार्टी का नाम

English summary
Shivsena leader Sanjay Raut tweets pic with Uddhav Thackeray, says journey amusing before goal
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X