• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

उर्मिला मातोंडकर का नाम महाराष्ट्र विधान परिषद के लिए चर्चा में? शिवेसना नेता संजय राउत ने दिया ये बयान

|

मुंबई: उर्मिला मातोंडकर (Urmila matondkar) का नाम महाराष्ट्र विधान परिषद (Maharashtra legislative council ) के लिए चर्चा में है। दावा किया जा रहा है कि महाराष्ट्र विधान परिषद की राज्यपाल की ओर से भरी जाने वाली 12 सीटों में से एक पर उर्मिला मातोंडकर के मनोनयन की चर्चा हो रही है। कुछ मीडिया रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि इस बारे में खुद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने उर्मिला मातोंडकर से बात की है। इस पूरे मामले पर अब शिवसेना प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत का बयान सामने आया है।

Urmila matondkar
    Maharashtra legislative council:Urmila Matondkar को उम्मीदवार बना सकती है Shiv Sena | वनइंडिया हिंदी

    संजय राउत ने दिया ये बयान

    न्यूज एजेंसी पीटीआई छपी रिपोर्ट के मुताबिक, राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने कहा, "मैंने उन अटकलों के बारे में भी सुना है जिसमें कहा जा रहा है कि उर्मिला मातोंडकर को सरकार द्वारा महाराष्ट्र विधान परिषद में नामित किया जाएगा। यह राज्य मंत्रिमंडल का विशेषाधिकार है, जिसमें मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को फैसला लेने के लिए अधिकृत किया है।''

    संजय राउत से साफ-साफ कहा, राज्यपाल की ओर से नामित सीटों के लिए किसका नाम भेजना है, यह मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है और मुख्यमंत्री ठाकरे ही इस पर विचार करेंगे। वहीं इस पूरे मामले पर फिलहाल उर्मिला मातोंडकर का कोई बयान सामने नहीं आया है।

    लोकसभा चुनाव में उर्मिला को मिली थी हार

    2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर उर्मिला मातोंडकर मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ी थीं, जिसमें उनको हार मिली थी। जिसके बाद उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रसे के कामकाज के तरीके को लेकर पार्टी छोड़ दी थी।

    हाल ही में कंगना रनौत बनाम शिवसेना के विवाद में उर्मिला मातोंडकर ने कंगना के विरोध में टिप्पणी की थी और महाराष्ट्र सरकार के पक्ष में अपना बयान दिया था।

    बता दें कि राज्यपाल की ओर से मनोनीत किये जाने वाले विधान परिषद के 12 प्रत्याशियों के नाम पर फिलहाल सस्पेंस बना हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार (30 अक्टूबर) को मंत्रिमंडल की बैठक में सभी 12 नाम तय कर लिए गए हैं। लेकिन मीडिया में इन नामों का कोई अधिकारिक खुलासा नहीं हुआ है।

    ये भी पढ़ें- मेहंदी, हल्दी से लेकर शादी तक, देखें काजल अग्रवाल की वेडिंग की बेस्ट फोटोज

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Shiv Sena Sanjay Raut reply on Urmila Matondkar To Be Nominated As Maharashtra Lawmaker
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X