• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

संजय राउत ने बीजेपी की तुलना हिटलर से की, कहा-तुम्हारी दौलत नई-नई है

|

मुंबई। महाराष्ट्र में सियासी नाटक लगातार जारी है, सीएम की कुर्सी पर कौन बैठेगा, यह अभी तक तय नहीं हुआ है, भाजपा और शिवसेना एक मत पर राजी नहीं हुए हैं तो वहीं शिवसेना की ओर से लगातार भाजपा पर तीखा वार जारी है, शिवसेना ने एक बार फिर से अपने शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' में भाजपा पर आरोप लगाए हैं, अपने लेख में शिवसेना नेता संजय राउत ने भाजपा की तुलना हिटलर से की है।

 शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' में भाजपा पर आरोप लगाए हैं...

शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' में भाजपा पर आरोप लगाए हैं...

उन्होंने लिखा है कि पांच साल दूसरों को डर दिखाकर शासन करने वाली टोली आज खुद खौफजदा है, यह उल्टा हमला हुआ है, डराकर मार्ग और समर्थन नहीं मिलता है, ऐसा जब होता है तब एक बात स्वीकार करनी चाहिए कि हिटलर मर गया है और गुलामी की छाया हट गई है, पुलिस और अन्य जांच एजेंसियों को इसके आगे तो बेखौफ होकर काम करना चाहिए।

यह पढ़ें: Ayodhya Verdict के बाद राज ठाकरे को क्यों याद आए बालासाहेब ठाकरे?

'तुम्हारा लहजा बता रहा है, तुम्हारी दौलत नई-नई है'

यही नहीं इस लेख के बाद संजय राउत ने एक ट्वीट भी किया है जिसमें उन्होंने बीजेपी पर मशहूऱ शबीना अदीब के शेर के जरिए तंज कसा है, संजय राउत ने लिखा है कि जो खानदानी रईस हैं वो, मिजाज रखते हैं नर्म अपना,तुम्हारा लहजा बता रहा है, तुम्हारी दौलत नई-नई है।

कांग्रेस की कोई दुश्मनी नहीं: संजय राउत

संजय राउत ने ये भी कहा कि राज्य में अगर कोई सरकार बनाने को तैयारी नहीं है तो शिवसेना ये जिम्मा ले सकती है, राउत ने ये भी कहा कि शिवसेना से कांग्रेस की कोई दुश्मनी नहीं हुई है, संजय राउत ने कहा कि राज्यपाल ने सबसे बड़े राजनीतिक दल को सरकार बनाने के लिए बुलाया है, ऐसे में उन्हें पहल करनी चाहिए।

भाजपा की अहम बैठक

भाजपा की अहम बैठक

आपको बता दें कि आज महाराष्ट्र में बीजेपी की कोर कमेटी की अहम बैठक है, इस बैठक में बीजेपी नेता अपनी अगली रणनीति पर चर्चा कर सकते हैं क्योंकि सरकार बनाने को लेकर जारी गतिरोध के बीच राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने बीजेपी से पूछा है कि क्या सबसे बड़ी पार्टी होने के नाते वह सरकार बनाना चाहती है?, जिसके बाद आज भाजपा की अहम बैठक है।

शिवसेना को अपने विधायकों के टूटने का डर

मालूम हो कि कांग्रेस-एनसीपी और शिवसेना को अपने विधायकों के टूटने का डर लग रहा है। शिवसेना ने अपने विधायकों को एकजुट रखने के लिए मुंबई के एक होटल में रखा हुआ है। कांग्रेस भाजपा पर विधायकों की खरीद-फरोख्त करने का आरोप लगा चुकी है। आरोपों के अनुसार, भाजपा ने 25-50 करोड़ रुपए का ऑफर दिया है।

जारी है बीजेपी-शिवसेना के बीच घमासान

जारी है बीजेपी-शिवसेना के बीच घमासान

चुनाव पूर्व गठबंधन करने वाली बीजेपी-शिवसेना के बीच सीएम पद के ढाई-ढाई साल के बंटवारे पर सहमति नहीं बन पाई है , जिसके कारण यहां पर सरकार बनाने में दिक्कतें आ रही हैं, बता दें कि इस बार के महाराष्ट्र चुनाव में किसी पार्टी को स्पष्ट बहुमत नहीं मिला।महाराष्ट्र की 288 विधानसभा सीट में से बीजेपी को सर्वाधिक 105, शिवसेना को 56, एनसीपी को 54 और कांग्रेस को 44 सीटों पर जीत हासिल हुई है। चुनाव पूर्व गठबंधन कर चुनाव लड़ी बीजेपी और शिवसेना को कुल मिलाकर 161 सीटें मिली हैं।

यह पढ़ें: Air Pollution से बढ़ा दिल की बीमारी का खतरा, नए शोध में सामने आई चौंकाने वाली बातें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shiv Sena compares BJP to Hitler, Sanjay Raut Taunts BJP In Maharashtra Tug Of War.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X