एक चुम्‍मा उधार... के चलते जेल की हवा खा सकते हैं शिल्‍पा शेट्टी और गोविंदा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। पिता की मौत से दुखी एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी को एक और झटका लिया है। यह झटका उन्‍हें झारखंड की अदालत ने दिया है। सिर्फ शिल्‍पा शेट्टी ही नहीं बल्‍कि बॉलीवुड के 'राजा बाबू' गोविंदा भी इस झटके के लपेटे में हैं। पाकुड़ कोर्ट के मुख्‍य न्‍यायिक दंडाधिकारी की अदालत ने मुंबई पुलिस को शिल्पा शेट्टी और गोविंदा समेत छह लोगों को 18 नवंबर को हाजिर करने का आदेश दिया है।

3 साल बाद फिर सामने आया केदारनाथ त्रासदी का खौफनाक मंजर, बिखरे पड़े मिले नर कंकाल 

क्‍या है पूरा मामला?

1997 में फिल्म छोटे सरकार में खास लटके झटके के साथ शिल्पा ने 'एक चुम्मा तू मुझको उधार दे दे, बदले में यूपी बिहार लेले...' आइटम सॉन्ग किया था। इसे लेकर अधिवक्‍ता एमएम तिवारी ने पाकुड़ अदालत में मुकदमा दर्ज कराया था। शिल्पा पर आरोप है कि उनके गाने में बिहार प्रांत को नीचा दिखाने और अश्लीलता का प्रचार करने की कोशिश की गई।

करन जौहर के सपोर्ट में अनुराग ने PM मोदी से पूछा- पाक यात्रा के लिए क्यों नहीं मांगी माफी? 

शिल्पा शेट्टी के अलावा डायरेक्‍टर विमल कुमार, गायक उदित नारायण, अलका याग्निक, गीतकार आनंद मिलिंद, संगीतकार रानी मल्लिक के खिलाफ 5 मई 2001 में गैर जमानती वारंट किया गया था। वारंट जारी होने के बाद शिल्पा और गोविंदा के वकील की ओर से रांची हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई थी।

मामले पर अदालत ने संज्ञान लेते हुए कई बार मुबंई के पुलिस कमिश्नर को गोविन्दा,शिल्पा शेट्टी, गायिका अलका याग्निक, उदित नारायण, फिल्म निर्देशक विमल कुमार, आनंद मिलिंद, रानी मल्लिक को हाजिर कराने को कहा था। इसके बाबजूद आरोपी हाजिर नहीं हुए, इसे अदालत की अवहेलना मानते हुए मुंबई के पुलिस कमिश्नर को रिमाइंडर भेजकर आरोपियों को 18 नवंबर को हाजिर कराने का आदेश दिया है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Actors Shilpa Shetty and Govinda have landed in legal trouble for their 1996 film Chote Sarkar. Acting upon a defamation case filed in a court in Pakur Jharkhand, both the actors have been directed to depose on October 18.
Please Wait while comments are loading...