मोदी-इवांका की सुरक्षा में बड़ी चूक, लाइव हुआ सीसीटीवी फुटेज

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
    Ivanka Trump और PM Modi की सुरक्षा में सेंध, CCTV फुटेज हुआ था लाइव | वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति की बेटी इवांका ट्रंप की भारत यात्रा के दौरान इंवाका ट्रंप औप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक का बड़ा मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है। इवांका ट्रंप 3 दिनों की भारत यात्रा पर थी। GEसमिट 2017 में हिस्सा लेने के लिए इवांका दो दिन हैदराबाद में रही थीं। उनकी सुरक्षा को ध्यान को रखते हुए बड़े पैमाने पर काम किया गया लेकिन आखिरी मौके पर एक चूक सामने आई है। पीएम नरेंद्र मोदी के साथ डिनर का सीसीटीवी फुटेज मंगलवार यानी 28 नवंबर को कुछ चैनल पर लाइव हो गया था। इसके बाद सिक्युरिटी इश्यू को लेकर विवाद खड़ा हुआ।

    मोदी-इवाकां की सुरक्षा में बड़ी चूक, लाइव हुआ सीसीटीवी फुटेज

    टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक हैदराबाद के कुछ स्थानीय चैनलों (तेलुगु चैनल) ने डिनर का सीसीटीवी फुटेज लाइव किया था। इसके बाद कुछ नेशनल चैनलों पर भी इस फुटेज के चलाए जाने की जानकारी मिली। रिपोर्ट के मुताबिक, यह फुटेज मंगलवार की शाम 9.42pm का था, जब पीएम मोदी, तेलंगाना के सीएम के चंद्रराव और गवर्नर ईएसएल नरसिम्हन सोफा पर बैठकर एक दूसरे से बात कर रहे थे।

    इस मामले में की जांच में खुलासा हुआ है कि लाइव प्रसारण सिटी पुलिस कमिश्नर के ऑफिस के कमांड एंड कंट्रोल रूम से हुआ था। जानकारी के मुताबिक, कुछ सीनियर पुलिस अफसरों ने कुछ स्थानीय चैनल के रिपोर्टर्स को कमांड रूम में एंट्री करने की इजाजत दी थी। जिस वजह से ये सीसीटीवी फुटेज बाहर आए थे।

    योगी आदित्यनाथ को मिला काम का इनाम, नगर निगमों में बीजेपी का जलवा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Security lapse: CCTV footage of Modi-Ivanka dinner at Falaknuma Palace goes live on TV

    Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
    पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.