• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रियंका से मुलाकात के बाद सचिन पायलट बोले- पद का लालच नहीं, लड़ाई मान-सम्मान की थी

|

जयपुर। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात के बाद सचिन पायलट ने मीडिया से बातचीत की। कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ दिल्ली में सचिन पायलट के बाद बाहर निकले राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा कि, पिछले कुछ समय से कुछ विधायक दिल्ली में थे, कुछ ऐसे मुद्दे थे जिन पर हम प्रकाश डालना चाहते थे। पार्टी ने हमारी बात सुनी है। उन्होंने कहा कि, पार्टी हमें पद देती है तो वापस भी ले सकती है।

Sachin Pilot says Ive no desire for any post but I wanted our self respect to remain intact

राजस्थान पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा कि, मुझे खुशी है की कांग्रेस अध्यक्षा और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने विस्तार से चर्चा की। साथी विधायकों की बातों को हमने सामने रखा। मुझे आश्वासित किया गया है कि तीन सदस्यीय की कमेटी जल्द इन तमाम मुद्दों का समाधान करेगी। ये सैद्धांतिक मुद्दे थे। पायलट ने कहा कि, पार्टी पद देती है तो पार्टी पद ले भी सकती है। मुझे पद की बहुत लालसा नहीं है लेकिन मैं चाहता था कि जो मान-सम्मान-स्वाभिमान की बात हम करते थे वो बनी रहे।

Sachin Pilot says Ive no desire for any post but I wanted our self respect to remain intact

पायलट ने कहा कि, हमने हमेशा कोशिश की है कि जिनकी मेहनत से सरकार निर्माण हुआ है उन लोगों की हिस्सेदारी, भागेदारी सुनिश्चित की जाए। सचिन पायलट ने कहा कि सोनिया गांधी जी ने हमारी सभी चिंताओं और शासन के मुद्दों को सुना जो हमने उठाए। कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा 3 सदस्यीय समिति का गठन एक स्वागत योग्य कदम है। मुझे लगता है कि सभी मुद्दों को हल किया जाएगा।

वहीं कांग्रेस महासचिव के.सी. वेणुगोपाल ने कहा कि, सचिन पायलट ने आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की और विस्तार से अपनी शिकायतें बताई। सचिन पायलट ने कांग्रेस पार्टी और राजस्थान में कांग्रेस सरकार के इंटरेस्ट में काम करने की प्रतिबद्धता जताई। सचिन पायलट भी खुश हैं और हमारे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी खुश हैं। इस बैठ की तस्वीर भी सामने आई है। जिसमें सचिन पायलट ,प्रियंका गांधी, अहमद पटेल और केसी वेणुगोपाल समेत कांग्रेस के बागी विधायक बैठे दिख रहे हैं।

राजस्थान: कांग्रेस ने कहा-सब ठीक है, पायलट की समस्याओं के लिए 3 सदस्यीय कमेटी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sachin Pilot says I've no desire for any post but I wanted our self respect to remain intact
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X