Ryan School: प्रद्युम्न मर्डर की होगी सीबीआई जांच, स्कूल का टेकओवर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Haryana CM Manohar Lal Khattar के सामने फूट-फूट कर रोई Pradyuman की मां । वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। 8 सितंबर को गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल में हुई प्रदुम्न की हत्या के बाद आज हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर मृतक के घर पहुंचे। सात साल के प्रदुम्न की हत्या के एक हफ्ते बाद उसके माता-पिता से मिलने पहुंचे सीएम खट्टर ने परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की। सीएम खट्टर ने प्रदुम्न की मां के सिर पर हाथ रखकर उनका ढांढ़स बंधाया और उनके बेटे के गुनाहगारों को सजा दिलाने के लिए हर मुमकिन मदद का भरोसा दिलाया। प्रदुम्न की मां ज्योति सीएम खट्टर के सामने भी लगातार रोती ही रहीं, खट्टर ज्योति के सिर पर हाथ रख लगातार उनका ढांढ़स बंधाने की कोशिश करते दिखे। 

प्रदुम्न हत्याकांड की होगी सीबीआई जांच

प्रदुम्न हत्याकांड की होगी सीबीआई जांच

प्रदुम्न के परिवार से मुलाकात के बाद हरियाणा के सीएम ने कहा कि वो मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश करेंगे। उन्होंने कहा कि राज्य की पुलिस ने मामले की संवेदनशीलता को समझते हुए इस पर लगातार कार्रवाई की है लेकिन परिवार की मांग सीबीआई जांच की तो है राज्य सरकार इसके लिए भी तैयार है। वो सीबीआई जांच के लिए सिफारिश करेंगे।

सरकार ने तीन महीने के लिए स्कूल का किया टेक ओवर

सरकार ने तीन महीने के लिए स्कूल का किया टेक ओवर

मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि रायन इंटरनेशनल स्कूल को सरकार ने तीन महीने के लिए टेकओवर कर लिया है। सीएम ने कहा कि पूरे मामले में स्कूल की लापरवाही की बात सामने आई है, ऐसे में इस मामले की जांच तक स्कूल को राज्य सरकार ने टेकओवर किया है। सीएम खट्टर ने कहा कि हरियाणा सरकार हर तरह से प्रदुम्न के परिवार के साथ है।

प्रदुम्न के पिता बोले- न्यायपालिका पर भरोसा है

प्रदुम्न के पिता बोले- न्यायपालिका पर भरोसा है

सीएम खट्टर के जाने के बाद प्रदुम्न के पिता वरुण ने कहा कि उनको मुख्यमंत्री ने हर तरह की मदद का भरोसा दिया है। वरुण ने कहा कि उनका अदालत में पूरा भरोसा है और उन्हें उम्मीद है कि उनको न्याय मिलेगा।

पढ़ें-प्रद्युम्न की हत्या के बाद सख्त हुआ सुप्रीम कोर्ट, केंद्र और राज्यों से तीन हफ्ते में मांगा जवाब

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ryan murder case: Haryana CM ML Khattar visits Pradyuman family in gurugram
Please Wait while comments are loading...