• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Tejashwi Yadav Marriage Fixed: लालू के छोटे लाल तेजस्वी की शादी पक्की, कल होगी दिल्ली में सगाई

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 08 दिसंबर। आखिरकार देश के मोस्ट एलिजिबल बैचलर में से एक और राजद के लोकप्रिय नेताओं में शामिल तेजस्वी यादव के बारे में वो खबर सामने आ गई, जिसके बारे में इंतजार उनके समर्थक लंबे वक्त से कर रहे थे। जी हां, हम यहां तेजस्वी यादव की शादी की बात कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तेजस्वी यादव की शादी पक्की हो गई है और दिल्ली में ही कल उनकी सगाई भी होने वाली है। हालांकि राजद ये उनके परिवार वालों ने इस बारे में कुछ कहा नहीं है लेकिन इस वक्त लालू यादव का पूरा परिवार राजधानी में मौजूद हैं।

    Tejashwi Yadav Marriage: Delhi में होगी Tejashwi Yadav की Engagement | वनइंडिया हिंदी
    तेजस्वी की शादी पक्की

    तेजस्वी की शादी पक्की

    हालांकि तेजस्वी यादव की शादी किससे होने जा रही है? इस बारे में भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन इस वक्त जिस तरह से लालू के रिश्तेदार दिल्ली पहुंच रहे हैं, उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि तेजस्वी की सगाई की तैयारियां जोर-शोर से हैं। यह भी चर्चा है कि 40 से 50 लोग सगाई में आ सकते हैं। मालूम हो कि लालू-राबड़ी यादव के नौ बच्चों ( 7 बेटी और 2 बेटे) में सबसे छोटे तेजस्वी यादव को ही लालू का राजनीतिक उत्तराधिकारी माना जा रहा है। अपने पिता की अनुपस्थिति में उन्होंने जिस तरह से पार्टी को संभाला उसकी तारीफ विपक्ष भी कर चुका है।

    Katrina-Vicky Wedding: विक्की की दुल्हनिया बनने जा रही कैटरीना ने राहुल गांधी को कहा था Half Indian, क्यों?Katrina-Vicky Wedding: विक्की की दुल्हनिया बनने जा रही कैटरीना ने राहुल गांधी को कहा था Half Indian, क्यों?

    राघोपुर सीट से विधायक हैं तेजस्वी

    राघोपुर सीट से विधायक हैं तेजस्वी

    उनकी अगुवाई में ही राजद ने बिहार का चुनाव लड़ा और उनकी पार्टी ने नीतीश कुमार और भाजपा के गठबंधन को कड़ी चुनौती दी। राजद का जनाधार भी बढ़ा है। कक्षा नौ तक पढ़ाई करने वाले तेजस्वी यादव फिलहाल इस वक्त राघोपुर सीट से विधायक हैं और वो साल 2015 से 2017 तक बिहार के उप मुख्यमंत्री भी रहे हैं।

    'मेरी लाइफ में आने वाली लड़की ऐसी होनी चाहिए...'

    'मेरी लाइफ में आने वाली लड़की ऐसी होनी चाहिए...'

    अक्सर इंटरव्यू और चुनावी सभाओं में उनसे शादी से जुड़ा सवाल पूछा जाता था, जिसे अक्सर वो मुस्कुराकर टाल देते थे। लेकिन एक चुनावी सभा के बाद साल 2018 में उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि 'मेरी लाइफ में आने वाली लड़की ऐसी होनी चाहिए जो हमारे परिवार में घुल-मिल सके, परिवार के साथ कदम से कदम मिलाकर चल सके। मेरे बिजी शेड्यूल के साथ एडजस्ट कर सके। जिस दिन वो मिल जाएगी, शादी हो जाएगी।'

    'मुझे नौलखा मंगा दे रे..' गाने पर जमकर थिरकीं BSP विधायक रामबाई , Video हुआ Viral'मुझे नौलखा मंगा दे रे..' गाने पर जमकर थिरकीं BSP विधायक रामबाई , Video हुआ Viral

    कौन होगी तेजस्वी की दुल्हनिया?

    कौन होगी तेजस्वी की दुल्हनिया?

    इसी वजह से अब सभी जानने को बेकरार हैं कि आखिर कौन है वो लड़की? जिससे शादी करने के लिए तेजस्वी ने 'हां' कर दी है और क्या उसमें वो सारे गुण मिल गए, जो वो अपने जीवनसाथी में खोज रहे थे। सूत्रों की मानें तो जिस लड़की से तेजस्वी यादव की सगाई होने वाली है वो उनकी दोस्त रही है और दोनों अलग-अलग जाति के हैं। फिलहाल इस बारे में तेजस्वी के परिवार की ओर से अभी कुछ कहा नहीं गया है।

    तेज प्रताप की टूटी शादी

    वैसे तेजस्वी के बड़े भाई तेज प्रताप यादव की भी शादी दिग्गज नेता चंद्रिका राय की बेटी एश्वर्या से साल 2018 में धूम-धाम से हुई थी लेकिन इसके एक साल बाद ही दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगीं। ऐश्वर्या ने राबड़ी-तेज और उनके परिवार पर घरेलू हिंसा, दहेज उत्पीड़न और प्रताड़ना का आरोप लगाया था। दोनों के तलाक की खबरें कई दिनों तक चर्चा में बनी रही थीं। इसी वजह से कभी लालू के बेहद अजीज रहे चंद्रिका राय आज उनके और उनके परिवार के सबसे बड़े दुश्मन हो गए हैं।

    Comments
    English summary
    RJD Chief Lalu Yadav's son Tejashwi yadav marriage fixed, Engagement will be in delhi. read Details.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X