• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोर्ट में पेशी से पहले कोरोना टेस्‍ट के लिए शोविक और सैमुअल को लेकर अस्पताल पहुंची NCB की टीम

|

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में रिया और उनके भाई के बीच ड्रग्स को लेकर हुई वाट्सएप चैट वायरल हुई थी। जिसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को रिया, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और सहयोगी सैमुअल मिरांडा के घर की तलाशी ली। इसके बाद शोविक और सैमुअल को हिरासत में लेने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। आज इन दोनों को मजिस्ट्रेट अदालत के समक्ष पेश किया जाया जाएगा, उससे पहले उनकी कोरोना जांच कराई गई।

कोर्ट में पेशी से पहले कोरोना टेस्‍ट के लिए रिया के भाई शोविक और सैमुअल को लेकर सायन अस्पताल पहुंची NCB की टीम
    Sushant Rajput Case: 9 सितंबर तक NCB की कस्टडी में भेजा गया Rhea का भाई Showik | वनइंडिया हिदी

    एनसीबी के उपनिदेशक (संचालन) केपीएस मल्होत्रा ने कहा, 'रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, जैद विलात्रा और कैजन इब्राहिम को मुंबई के सायन अस्पताल में कोविड-19 परीक्षण के लिए लाया गया है।' हालांकि एनसीबी अभी शोविक-सैमुएल का ड्रग टेस्ट नहीं कराएगा। वहीं एनसीबी के उप निदेशक केपीएस मल्होत्रा ने कहा, 'आज एनसीबी दीपेश सावंत के बयान दर्ज करेगी। उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है क्योंकि वे गवाह की भूमिका निभा रहे हैं।'

    बता दें कि, रिया चक्रवर्ती के घर शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 6 बजे छापे की कार्रवाई शुरू हुई थी जो चार घंटे तक चली। रिया-शोविक और मिरांडा के घरों की तलाशी के बाद शोविक का लैपटॉप और मोबाइल फोन जब्त किया गया था। रिया के घर से NCB ने कुछ डिजिटल उपकरणों को भी सीज किया। एनसीबी की टीम ने सुशांत के पूर्व स्टाफ दीपेश सावंत को भी दफ्तर ले जाकर देर रात तक पूछताछ की थी।

    सुशांत केस: रिया के समर्थन में उतरीं शिबानी दांडेकर, बोलीं- उसकी सिर्फ इतनी गलती कि उसने किसी से प्‍यार किया

    वहीं सैमुअल मिरांडा की गिरफ्तारी के बाद उसकी पत्नी अपने दो वकीलों के साथ देर रात एनसीबी के दफ्तर पहुंची। उन्होंने कार्रवाई के बारे में बात करनी चाही, लेकिन उन्हें एनसीबी दफ्तर में जाने की इजाजत नहीं मिली। सूत्रों के मुताबिक, शोविक से पूछताछ के बाद खुलासा हुआ है कि, रिया के कहने पर वो ड्रग्स खरीदता था। ऐसे में रिया को भी समन भेजा जा सकता है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Actor Rhea Chakraborty's brother Showik Chakraborty, Samuel Miranda, Zaid and Kaizen Ibrahim brought to Sion Hospital in Mumbai for Corona test.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X