• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रिया चक्रवर्ती एयरपोर्ट पर "मर्द बनो" लिखी टी शर्ट में आईं नजर, कैमरा सामने आते ही दिया ये रिएक्‍शन

|

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में जेल तक की सजा काट चुकी एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती की जिंदगी एक बार फिर ट्रैक पर आती नजर आ रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती रविवार को अपने पिता इंद्रजीत और भाई शोविक चक्रवर्ती के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं। रिया चक्रवर्ती ने व्हाइट कलर की हुडी पहन रखी थी जिस पर एक स्‍ट्रॉन्‍ग मैसेज मई बनो लिखा हुआ था। इसके साथ ही रिया चक्रवर्ती ने मीडिया के कैमरे को फेस करते हुए ऐसा रिएक्‍शन दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कैमरा देख रिया चक्रवर्ती ने दिया ये रिएक्‍शन

कैमरा देख रिया चक्रवर्ती ने दिया ये रिएक्‍शन

बता दें जब रिया की कोर्ट में पेशी चल रही थी तब उन्‍होंने हुडी वाली एक टीशर्ट पहनी थी जिस पर लिखा था Rose are red, voilets are blue,Let's smash patpatriarchy, Me and you.लिखा था। वहीं इस बार मर्द बनो की टीशर्ट पहने रिया अपने पिता और भाई के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं तो मीडिया फोटोग्राफर ने उन्‍हें घेर लिया। कैमरा देख कर रिया ने बोल्‍ड रिएक्‍शन दिया। उन्‍होंने कैमरा पर्सन्‍स को हाथ हिला कर वेव किया और मुस्‍कुराती नजर आईं। वहीं उनके भाई और पिता सिर झुकाए कार में बैठ गए।

अक्षय कुमार ने सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्‍म 'तड़प' का पोस्‍टर साझा कर लिखा इमोशनल मैसेज

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया पर कोई आरोप सिद्ध नहीं हो पाया

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया पर कोई आरोप सिद्ध नहीं हो पाया

बता दें सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी कथित गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगे थे। जिसके बाद रिया को जेल की हवा तक खानी पड़ी थी लेकिन उन पर सुशांत की मौत से जुड़ा कोई भी आरोप नहीं सिद्ध हुआ। इस केस में फसने के कारण रिया चक्रवर्ती का करियर चौपट हो गया है जिसको फिर से पटरी पर लाने की कोशिश कर रही हैं।

सलमान खान को जन्‍म दिलवाने वाली नर्स की एक्‍टर के साथ अनमोल थ्रोबैक ये फोटो हुई वायरल

रिया जल्‍द करेंगी बॉलीवुड में रीएंट्री

रिया जल्‍द करेंगी बॉलीवुड में रीएंट्री

हाल ही में फिल्‍म मेकर रूमी जाफरी ने खुलासा किया कि रिया जल्‍द ही उनकी फिल्‍म के जरिए इस केस के बाद बॉलीवुड में एंट्री करेंगी। वहीं स्‍पॉटबॉय को दिए इंटरव्‍यू में रियाने कहा था कि वो अगले साल एक्टिंग की दुनिया में वापसी करेंगी। वह सब छोड़ चुकी थी और बहुत खामोश थी. बहुत बोलती नहीं थी. जो कुछ उसने कहा है उसके बाद इसके लिए उसे दोषी नहीं ठहराया जा सकता. गर्मी और धूल थोड़ी बैठ जाए। मुझे यकीन है कि कि रिया के पास कहने को बहुत कुछ है।सोनू सूद के बेटे ने अलीबाग से एक लावारिस पपी को पिल्ला अपनाया क्योंकि अभिनेता ने ट्विटर पर एक पोस्ट में अपडेट साझा किया। सोशल मीडिया पर इसे लेकर ख़बर है क्योंकि सोनू सूद की पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो गई है। अपने पोस्ट में, सोनू ने अपने बेटे की तस्वीर साझा की, आराध्य पिल्ला को अपनी बाहों में पकड़े हुए, जबकि अभिनेता ने बच्चे को गले लगाया।

https://hindi.oneindia.com/photos/parineeti-chopra-viral-on-social-media-59807.html

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rhea Chakraborty appeared in T-shirt written "MAN UP" at the airport, this reaction was given as soon as the camera came out
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X