• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इंस्टाग्राम पर रतन टाटा ने बनाया अकाउंट, कुछ ही सेकेंड में लाखों लोगों ने किया फॉलो

|

नई दिल्ली। उद्योगपति रतन टाटा अब सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर भी आ गए हैं। बुधवार को उन्होंने अपना अकाउंट इंस्टाग्राम पर बनाया है। अपने पहले पोस्ट में ही रतन टाटा ने अपने चाहने वालों के सवाल का जवाब एक तस्वीर के साथ दिया है। इस तस्वीर में रतन टाटा काले रंग का सूट पहने हैं, लेकिन उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना जो पहला पोस्ट किया है वह लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इंस्टाग्राम पर आते ही कुछ ही समय के भीतर उनके फॉलोवर की संख्या ढाई लाख को पार कर गई है।

लोगों ने किया स्वागत

लोगों ने किया स्वागत

अपने पहले पोस्ट में रतन टाटा ने लिखा है कि मैं इंटरनेट को ब्रेक करने के बारे में नहीं जानता हूं, लेकिन मैं आप सबके साथ इंस्टाग्राम पर जुड़कर काफी रोमांचित हूं। काफी लंबे समय के बाद पब्लिक लाइफ से अनुपस्थित रहने के बाद मैं यहां पर अपनी कहानी साझा करने और कुछ नया करने को लेकर रोमांचित हूं। यह बेहत ही खास और दिलचस्प समुदाय है। रतन टाटा के इंस्टाग्राम पर आने के बाद बड़ी संख्या में लोगों ने उनका स्वागत किया और अपनी शुभकामनाएं दी।

यूजर बोले इंटरनेट तोड़ दीजिए


रतन टाटा के पहले इंस्टाग्राम पोस्ट को तकरीबन 1.79 लाख लोगों ने लाइक किया है। रतन टाटा का स्वागत करते हुए लोगों ने लिखा कि आपका स्वागत है सर। जबकि एक यूजर ने लिखा सर आप इंटरनेट को तोड़ दीजिए। बता दें कि रतन टाटा के अकाउंट को इंस्टाग्राम ने वेरिफाइड अकांउट कर दिया है और उनके अकाउंट पर नीला टिक है। अपने बारे में जानकारी देते हुए रतन टाटा ने लिखा है कि मैं अब 'ग्राम' पर हूं।

नाम की कई उपलब्धि

नाम की कई उपलब्धि

बता दें कि रतन टाटा को भारत सरकार ने पद्म विभूषण और पद्म भूषण सम्मान से नवाजा है। रतन टाटा ने टाटा ग्रुप के साथ अपनी शुरुआत 1961 में की थी। रतन टाटा का जन्म 28 दिसंबर 1937 को मुंबई में हुआ था। रतन टाटा 21 वर्षों तक टाटा कंपनी के चेयरमैन रहे और इस दौरान टाटा कंपनी के राजस्व में 40 गुना की बढ़ोतरी हुई। जबकि कंपनी के मुनाफे की बात करें तो रतन टाटा के कार्यकाल में 50 गुना इजाफा हुआ। उनके कार्यकाल में टाटा टी ने टेटले , टाटा मोटर्स ने जगुआर लैंड रोवर, टाटा स्टील ने कोरस का अधिग्रहण किया था।

इसे भी पढ़ें- ममता बनर्जी के खिलाफ फेसबुक पोस्ट के चलते युवक गिरफ्तारइसे भी पढ़ें- ममता बनर्जी के खिलाफ फेसबुक पोस्ट के चलते युवक गिरफ्तार

English summary
Ratan Tata joins Instagram his first post goes viral people welcomes him.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X