• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

पेट्रोल-डीजल पर रामदेव ने पीएम मोदी को याद दिलाया टैक्स टेररिज्म वाला बयान, इतना ही पैसा लें कि लोग जिंदा रहे

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 14 जुलाई। देश में लगातार पेट्रोल और डीजल के दाम में बढ़ोतरी हो रही है। एक के बाद एक लगातार कई शहरों में पेट्रोल के दाम 100 रुपए प्रति लीटर से ऊपर पहुंच गए हैं। इसपर योग गुरू बाबा रामदेव ने कहा कि मोदी सरकार को इसपर जरूर ध्यान देना चाहिए। मैंने हमेशा कहा है कि कच्चा माल काफी सस्ता है, उसपर टैक्स इतना ज्यादा हो जाता है कि दाम काफी बढ़ जाते हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने भी एक जमाने में टैक्स टेररिज्म की बात कही थी। कलयुग करयुग का है लेकिन सरकार को भी उतना ही खून निकालना चाहिए जिससे कि इंसान में आयरन की कमी ना हो।

ramdev

Recommended Video

    Petrol Diesel Price: Baba Ramdev ने PM Modi को याद दिलाया उनका पुराना बयान | वनइंडिया हिंदी

    इसे भी पढ़ें- राजस्थान में तेजी से बढ़ रहे कप्पा वेरिएंट के केस, आंकड़ा पहुंचा 11, सरकार ने कही ये बातइसे भी पढ़ें- राजस्थान में तेजी से बढ़ रहे कप्पा वेरिएंट के केस, आंकड़ा पहुंचा 11, सरकार ने कही ये बात

    रामदेव ने कहा कि सरकार को भी कर की जरूरत है लेकिन वो इतना ही पैसा लोगों से ले कि लोग भी जिंदा रहें। खून इतना ही निकालना चाहिए जिससे शरीर में लोगों को आयरन या हीमोग्लोबीन की कमी ना हो जाए। मुझे लगता है कि सरकार इसपर जरूर गंभीरता से विचार करेगी। डीजल, पेट्रोल के साथ देश को खाने के तेल में भी देश को आत्मनिर्भर बनने की जरूरत है। रामदेव ने कहा कि सरकार को जरूर डीजल, गैस और पेट्रोल पर लगने वाले कर को न्यूनतम स्तर पर लाना चाहिए, जिससे कि लोगों को कुछ राहत मिले। कोरोना में लोगों ने बहुत कुछ झेला है। लोगों ने अपनो तक को खोया है। कुछ परिवार में कमाने वाला भी नहीं रहा है। लेकिन लोग जिंदा भी रह सके उसके लिए सरकार को जरूर सोचना चाहिए। मैं अपेक्षा करता हूं कि यह संवेदनशील सरकार, प्रधानमंत्री संवेदनशील हैं, वह इस ओर जरूर ध्यान देंगे।

    Comments
    English summary
    Ramdev hits on Modi government over petrol diesel price reminds old statement
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X