• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रामदास अठावले बोले- महाराष्‍ट्र में बिगड़ रही है कानून व्‍यवस्‍था, प्रदेश में लगाया जाए राष्‍ट्रपति शासन

|
Google Oneindia News

मुंबई: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने शुक्रवार को महाराष्‍ट्र की महाअघाडी सरकार पर जमकर हमला बोला। अठावले ने कहा कि महाराष्ट्र में कानून और व्यवस्था की स्थिति बिगड़ रही है। सचिन वेज जैसे आपराधिक अधिकारी को राज्य सरकार द्वारा संरक्षण दिया गया था।

Ramdas Athawale

अठावले ने आगे कहा कि मैं मांग करता हूं कि महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू किया जाए। मैं इस बारे में गृह मंत्री अमित शाह को भी लिखूंगा।

सांसद नारायण राणे ने भी महाराष्‍ट्र में राष्‍ट्रपति शासन की मांग की

बता दें मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के बार बारुद से भरी स्‍कार्पियों मिलने के बाद से महाराष्‍ट्र में कानून व्‍यवस्‍था को लेकर सवालिया निशान लग रहा है। बुधवार को मुंबई पुलिस कमिश्‍नर परमबीर सिंह का भी ट्रांसफर कर दिया गयाफ वहीं शुक्रवार को संसद में शुक्रवार को भाजपा सांसद नारायण राणे ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार ठीक से काम नहीं कर रही है। ये सब कुछ अधिकारियों की इच्छा पर किया जा रहा है। नारायण राणे ने कहा मुंबइ में तो मुकेश अंबानी जैसे शख्‍स सुरक्षित नहीं है। सांसद ने कहा महाराष्‍ट्र में कानून-व्यवस्था की खराब हालत और भ्रष्टाचार के कारण, मैंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर सीएम के इस्तीफे और राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है।

वहीं मुकेश अंबानी के घर बाहर स्‍कार्पियों में मिली विस्‍फोटक सामग्री मामले के बाद मुंबई पुलिस कमिश्‍नर के ट्रांसफर के बारे में शिवसेना ने कहा कि उसके स्थानांतरण का मतलब यह नहीं है कि उन पर कोई दोष सिद्ध हुआ है। परमबीर सिंह को होम गार्ड में एक कम महत्वपूर्ण पद पर स्थानांतरित कर दिया गया था और वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी हेमंत नागराले को नया कमिश्नर बनाया गया था, राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने मुंबई के पुलिस अधिकारी सचिन वेज को गिरफ्तार किया था और दावा किया था कि मामले में कई अन्य लोग भी शामिल हैं।

'सामना' में शिवसेना ने पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह का किया समर्थन,लिखा- दिल्ली की खास लॉबी ने की थी शिकायत'सामना' में शिवसेना ने पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह का किया समर्थन,लिखा- दिल्ली की खास लॉबी ने की थी शिकायत

https://www.filmibeat.com/photos/shivani-narayanan-71143.html?src=hi-oiशिवानी नारायणन की इन दिलकश तस्वीरों को आपने देखा है क्या!

Comments
English summary
Union Minister Ramdas Athawale said Law & order situation is worsening in Maharashtra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion