• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राखी सावंत ने बताया क्यों आया कोरोना वायरस और इसे कैसे भगाएं, देखें Video

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (COVID-19) पूरी दुनिया के लिए खतरा बना हुआ है। वायरस से दुनियाभर में 5 हजार से भी ज्यादा लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक लाख 37 हजार से अधिक लोग अब भी इससे संक्रमित हैं। भारत में संक्रमित मामलों का आंकड़ा 80 से अधिक हो गया है, जबकि दो मौत भी हुई हैं। इस बीच बड़े से बड़े सेलिब्रिटी कोरोना वायरस को लेकर लोगों को जागरुक करने की कोशिश कर रहे हैं। अब राखी सावंत ने भी कोरोना वायरस को लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और अपनी राय बताई है।

राखी बोलीं- क्यों आया कोरोना वायरस?

राखी बोलीं- क्यों आया कोरोना वायरस?

इस वीडियो में राखी ने बताया है कि कोरोना वायरस आखिर क्यों आया है और इसे कैसे भगाया जा सकता है। राखी का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसपर लोग जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वीडियो में राखी कहती हैं, 'प्लीज मैं अनुरोध करती हूं, प्लीज... दोस्तों कोरोना वायरस फैल रहा है, सब कह रहे हैं हाथ धोओ, पैर धोओ, मुंह धोओ, नाक धोओ.. सब धोओ लेकिन आत्मा को कैसे धोओगे.. जो हमने पाप किए हैं। पूरी दुनिया ने किए हैं।'

'ये लोगों को सबक सिखाने के लिए आया'

'ये लोगों को सबक सिखाने के लिए आया'

वह आगे कहती हैं, 'आपको क्या लगता है ये कोरोना वायरस कैसे आया है, ये लोगों को सबक सिखाने के लिए आया है। कि अभी भी भगवान के चरणों में आ जाओ और अपने पापों की माफी मांगो।' वीडियो में राखी कहती हैं कि 'कोरोना वायरस सब को हो रहा है, चाहे कोई हिंदू, मुस्लिम या ईसाई हो या फिर अमीर और गरीब। प्लीज भगवान को सरेंडर करो और अपने पापों की माफी मांगो।' हालांकि कोई राखी की बातों को ठीक कह रहा है तो कोई इसे मजाक बता रहा है।

क्या बोले लोग?

क्या बोले लोग?

एक यूजर ने राखी से कहा कि इसे (कोरोना वायरस) गंभीरता से लिया जाना चाहिए। साथ ही इसके लिए हमें बचाव के सभी उपायों को अपनाना होगा। जबकि एक अन्य यूजर ने कहा कि किसी भी चीज का मजाक बनाना ठीक नहीं है। वहीं एक यूजर ने तो राखी को यहां तक नसीहत दे डाली कि मरीजों का इलाज अस्पताल में ही हो सकता है ना कि किसी धार्मिक स्थल पर, तो आप ऐसा कैसे सोच सकती हो।

View this post on Instagram

Please please Suni lo meri baat

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

पहले भी शेयर किया था वीडियो?

बता दें इससे कुछ दिन पहले भी राखी ने कोरोना वायरस को लेकर एक और वीडियो शेयर किया था। जिसमें राखी सावंत ने कहा था कि उन्होंने सुना है होली के सभी गुब्बारे और टॉय चीन में निर्मित हुए हैं। इसलिए जब ये इंडिया में आएंगे तो इससे हमारे राष्ट्र के लोगों में कोरोना वायरस की संभावना बढ़ सकती है। इसलिए इस साल होली ना मनाकर अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

'माहौल को साफ सुथरा बनाए रखें'

'माहौल को साफ सुथरा बनाए रखें'

राखी सावंत ने कहा था कि कलर्स और बलून्स और इस तरह की चीजों से आप दूर रहें क्योंकि उनसे आपको कोरोना हो सकता है। उन्होंने कहा था कि अगर एक साल कोई होली नहीं खेलेगा तो मुझे लगता है कि कुछ नहीं होगा। राखी ने कहा कि सिर्फ एक साल की बात है। मैं सिर्फ आपकी अच्छी हेल्थ चाहती हूं। इस साल मैं होली नहीं खेलूंगी। आप लोग भी मत खेलना। राखी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि आपका 2-3 घंटे का जश्न किसी की जान ले सकता है। हमें जरूरत कि माहौल को साफ सुथरा बनाए रखें।

टीएस सिंहदेव ने साधा सिंधिया पर निशाना, कहा- कप्तान नहीं बनने पर क्या पाकिस्तानी टीम में शामिल हो जाएंगे कोहली?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
rakhi sawant shares solution of coronavirus with video said take it seriously
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X