करणी सेना की धमकी, 3 महीने में शुरू हो राम मंदिर निर्माण वरना खुद कूच करेंगे अयोध्या

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। एक तरफ जहां आज से सुप्रीम कोर्ट अयोध्या मामले की सुनवाई करने जा रहा है तो दूसरी तरफ राजपूत करणी सेना ने इस मामले का सरकार को धमकी दी है। करणी सेना ने पद्ममावत फिल्म पर कोहराम मचाने के बाद धमकी दी है कि अगर तीन महीने के भीतर कोर्ट के आदेश द्वारा या फिर खुद से सरकार राम मंदिर का निर्माण नहीं कराती है तो राजपूत करणी सेना खुद राम मंदिर बनाने के लिए अयोध्या कूच करेगी। करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामड़ी ने बुधवार को हनुमान गढ़ी में दर्शन के बाद यह बयान दिया है।

हनुमान जी के पास एप्लीकेशन लेकर आए

हनुमान जी के पास एप्लीकेशन लेकर आए

सुखदेव गोगामेड़ी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में इस मामले की सुनवाई शुरू हो रही है और हम हनुमानजी के पास मंदिर निर्माण की एप्लीकेशन लेकर आए हैं। गौरतलब है कि राजपूत करणी सेना पद्मावत फिल्म के विरोध के चलते चर्चा में आई थी। करणी सेना ने पद्मावत फिल्म के विरोध में गुजरात, राजस्थान सहित कई जगहों पर संपत्ति को नुकसान पहुंचाया था और फिल्म को नहीं रीलीज होने की धमकी दी थी। हालांकि फिल्म के रीलीज होने के बाद करणी सेना ने अपना विरोध वापस ले लिया था।

पद्मावत के विरोध के बाद मणिकर्णिका का विरोध

पद्मावत के विरोध के बाद मणिकर्णिका का विरोध

पद्मावत फिल्म के बाद करणी सेना ने ऐलान किया है कि वह मणिकर्णिका फिल्म का विरोध करेगी क्योंकि इसमे रानी लक्ष्मीबाई का अंग्रेजों के साथ अफेयर दिखाया गया है। राजस्थान से फिल्म यूनिट को भी भगा दिया गया और सेंसर बोर्ड को धमकी दी गई है कि वह इस फिल्म को सिनेमा हॉल में चलने नहीं देंगे। सुखदेव सिंह ने कहा कि झांसी की रानी बहादुर महिला थीं, लेकिन आज एक अंग्रेज के साथ उनका अफेयर दिखाया जा रहा है, फिल्म से अगर इन सीन्स को नहीं हटाया गया तो हम फिल्म को नहीं चलने देंगे।

आज से सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

आज से सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट आज से अयोध्या में राम मंदिर और बाबरी मस्जिद विवाद की सुनवाई करने जा रहा है। सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश जस्टिस दीपक मिश्रा की अगुवाई वाली बेंच ने पिछली सुनवाई में यह साफ कर दिया था कि इस मामले में सुनवाई को टाला नहीं जाएगा। वहीं इस मामले में सुप्रीमो कोर्ट में मुस्लिम पक्षकार की ओर से दिग्गज कांग्रेस नेता और वकील कपिल सिब्बल ने कहा था कि इस मामले की सुनवाई की इतनी जल्दी क्यों है, उन्होंने कोर्ट से कहा था कि इस मामले की सुनवाई जुलाई 2019 के बाद होनी चाहिए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rajpoot Karni Sena threatens to begin the construction of Ram Temple within 3 month or they will move toward Ayodhya.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.