• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गार्ड को 10 रुपए का लालच देकर खुलवाया गेट, फिर ट्रॉले में भरकर दो ATM ले गए बदमाश

|

जयपुर। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में एटीएम उठा ले जाने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। गंगररार में दो लुटेरे रात में एक एटीएम के पास पहुंचे। यहां पर एक गार्ड एटीएम की रखवाली में तैनात थे। ये देखकर दोनों ने गार्ड को 10 रु का लालच दिया और एटीएम का गेट खुलवाया। इसके बाद दोनों लुटेरे एटीएम लेकर ही फरार हो गए। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

गार्ड को दिया 10 रु का लालच

गार्ड को दिया 10 रु का लालच

इस मामले में पुलिस ने बताया कि बेड़िया का रहने वाला रतन लाल एसबीआई एटीएम का चौकीदार था। जब भी रात की ड्यूटी होती, वह एटीएम का दरवाजा बंद करके रखता था। शुक्रवार की रात 12.15 बजे करीब एक बड़ा ट्रॉला वहां आया, इस पर सवार एक शख्स ने चौकीदार से कहा कि खाना खाने के लिए उसे पैसे निकालने हैं। चौकीदार से उन्होंने एटीएम का गेट खोलने को कहा।

ये भी पढ़ें: महबूबा मुफ्ती-उमर अब्दुल्ला को परिवार-रिश्तेदारों से मुलाकात की इजाजत मिली

लुटेरों की बात सुनकर गार्ड ने खोल दिया एटीएम का गेट

लुटेरों की बात सुनकर गार्ड ने खोल दिया एटीएम का गेट

दोनों लुटेरों ने लालच दिया कि पैसा निकालने पर वे उसे भी 10 रुपया देंगे। 10 रुपए मिलने की बात सुनकर चौकीदार उनकी बातों में आ गया और एटीएम का गेट खोल दिया। इसके बाद लुटेरों ने एटीएम में घुसकर पैसे निकालने के लिए कार्ड उस गार्ड को ही दे दिया। जैसे ही रतन ने एटीएम में कार्ड डाला, लुटेरों में से एक ने उसे पकड़ लिया और उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया जबकि दूसरे ने तुरंत सीसीटीवी कैमरा तोड़ दिया।

एटीएम उठा ले गए बदमाश

एटीएम उठा ले गए बदमाश

बदमाशों ने रतन के हाथ-पांव बांधकर पास के कमरे में उसे बंद कर दिया। करीब 2 घंटे तक वे एटीएम तोड़ने की कोशिश करते रहे लेकिन वे नाकाम रहे। आखिरकार लुटेरों ने एटीएम को ही ट्रॉले में लाद लिया और वहां से फरार हो गए। ये मामला सामने आते ही इलाके में हड़कंप मच गया। एटीएम लूट की खबर मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस एटीएम के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। रास्ते में लगे सीसीटीवी के आधार पर भी लुटेरों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
rajasthan: chittorgarh atm loot police investigating the matter
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X