मोदी सरकार की नीतियों पर राहुल गांधी ने कसा तंज, शेयर किया Funny Video

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अक्सर अपने बयानों के जरिए सोशल मीडिया पर हंसी के पात्र बनने वाले कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इस बार एनडीए सरकार पर तंज कसने के लिए खुद ही फनी वीडियो का सहारा लिया है।

सुशील मोदी ने तेजस्वी की तुलना निर्भया के बलात्कारी से की, मचा बवाल

'NDA की गरीबों की हित वाली नीति'

'NDA की गरीबों की हित वाली नीति'

आज राहुल गांधी ने एक फनी वीडियो ट्वीट किया है जिसमें एक लड़का और लड़की किसी रेस्तरां में पैसों की लेन-देन करते दिख रहे हैं, राहुल ने इस वीडियो का कैप्शन दिया है 'NDA की गरीबों की हित वाली नीति'।

पीएम मोदी और मोदी सरकार की नीतियों पर तंज

आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से राहुल गांधी पीएम मोदी और मोदी सरकार की नीतियों पर तंज कस रहे हैं और तीखा वार कर रहे हैं।

इच्छुक लोग PMO से संपर्क कर सकते हैं

बुधवार को भी उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि सरकार नोटों की गिनती करने के लिए गणित के शिक्षकों को तलाश रही है, इच्छुक लोग PMO से संपर्क कर सकते हैं।

 प्रधानमंत्री चीन पर चुप क्यों हैं?

प्रधानमंत्री चीन पर चुप क्यों हैं?

तो वहीं राहुल गांधी ने मोदी सरकार से चीन से सिक्किम के डोकलाम इलाके में जारी गतिरोध पर सवाल उठाते हुए कहा था कि हमारे प्रधानमंत्री चीन पर चुप क्यों हैं?

Smriti Irani slams Rahul Gandhi over tweet on PM Modi । वनइंडिया हिंदी
मोदी की नीतियों से देश को नुकसान

मोदी की नीतियों से देश को नुकसान

यही नहीं अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले के लिए भी राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा था कि पीएम मोदी की नीतियों ने कश्मीर में आतंकियों के लिए जगह बनाई, जिससे देश का काफी नुकसान हुआ है। राहुल ने लिखा था कि थोड़े समय के राजनीतिक फायदे के लिए पीएम मोदी ने पीडीपी से गठबंधन किया, जो देश की सुरक्षा पर भारी पड़ गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress Vice President Rahul Gandhi took a dig at the NDA government by tweeting a video which shows a couple in a restaurant paying the bill. He took a jab at NDA government's policy for poor.
Please Wait while comments are loading...