• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तंज, कहा- बार-बार दोहराने पर भी झूठ-झूठ ही रहता है

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी आगामी विधानसभा चुनावों के प्रचार अभियान के तहत दो द‍िनों के दौरे पर सोमवार को केरल में पहुंचेंगे। इससे पहले उन्‍होंने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने 14 और 25 फरवरी को पीएम मोदी की फोटो के साथ दो अखबारों में छपे एक जैसे व‍िज्ञापन को लेकर तंज कसा है। राहुल ने कहा कि बार-बार दोहराने पर भी, झूठ झूठ ही रहता है।

rahul gandhi taunt on pm modi over his advertisement in newspapers
Rahul Gandhi का फिर PM Modi पर हमला, बोले-बार-बार दोहराने पर भी, झूठ झूठ ही रहता है | वनइंडिया हिंदी

दो द‍िवसीय केरल दौरे पर राहुल गांधी

आगामी विधानसभा चुनावों के प्रचार अभियान के तहत राहुल गांधी सोमवार को केरल पहुंचेंगे। कांग्रेस की तरफ से रविवार को ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी गई। इस दौरान राहुल कई जिलों में आयोजित जनसभाओं में हिस्सा लेंगे। इससे पहले 24 फरवरी को राहुल गांधी केरल के दौरे पर थे। तब उन्होंने केरल के कोल्लम में मछुआरों के मुलाकात की और उनके साथ समुद्र में छलांग भी लगाई थी। 140 सदस्यीय केरल विधानसभा के लिए चुनाव 6 अप्रैल को मतदान होगा और 2 मई को नतीजे आएंगे।

पीएम मोदी पर कसा तंज

राहुल गांधी ने अपने केरल दौरे से पहले ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्‍होंने 14 और 25 फरवरी को पीएम मोदी की फोटो के साथ दो अखबारों में छपे एक जैसे व‍िज्ञापन को लेकर तंज कसा है। राहुल ने कहा कि बार-बार दोहराने पर भी, झूठ झूठ ही रहता है। दरअसल, प्रभात खबर और सन्मार्ग नाम के अखबारों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो के साथ एक विज्ञापन छपा है। यह विज्ञापन पहले 14 फरवरी को छपा, फिर 25 फरवरी को एक बार फिर छपा। इस विज्ञापन में प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर के साथ एक महिला की भी तस्वीर है। इस तस्वीर के साथ लिखा है, 'प्रधानमंत्री आवास योजना में मुझे मिला अपना घर, सर के ऊपर छत मिलने से करीब 24 लाख परिवार हुए आत्मनिर्भर। साथ आइए और एक साथ मिलकर आत्मनिर्भर भारत के सपने को सच करते हैं। इसके साथ ही एक नारा लिखा है- 'आत्मनिर्भर भारत, आत्मनिर्भर बंगाल'।'

झूठे प्रचार का आरोप

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस विज्ञापन में जिस महिला की फोटो है, उसका नाम लक्ष्मी देवी है। लक्ष्मी देवी के पास पास अपना कोई घर नहीं है और वह क‍िराए के एक छोटे से कमरे में रहती हैं, जिसका क‍िराए 500 रुपए है। यह भी कहा जा रहा है कि लक्ष्मी देवी को यह भी नहीं पता है कि उनकी यह फोटो कब खींची गई। अब इसी विज्ञापन के जरिए विपक्ष मोदी सरकार पर झूठे प्रचार का आरोप लगा रहा है।

विश्व जल दिवस पर जल शक्ति अभियान की शुरुआत करेंगे पीएम मोदीविश्व जल दिवस पर जल शक्ति अभियान की शुरुआत करेंगे पीएम मोदी

Comments
English summary
rahul gandhi taunt on pm modi over his advertisement in newspapers
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X