• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राहुल गांधी रांची में बोले- पीएम मोदी वायुसेना से पैसे छीनकर अपने दोस्त अनिल अंबानी को दे रहे हैं

|

नई दिल्ली: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राहुल गांधी ने झारखंड के रांची में शनिवार जनसभा को संबोधित किया। राहुल ने परिवर्तन उलगुलान रैली को रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर तगड़ा हमला बोला। राहुल ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि भारतीय वायुसेना देश की सुरक्षा कर रही है। एयरफोर्स के पायलट देश के लिए जिंदगी कुर्बान कर रहे हैं। लेकिन हमारे प्रधानमंत्री वायुसेना का पैसा छीनकर अपने दोस्त अनिल अंबानी को जेब में डाल रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा कि आने वाले चुनावो में कांग्रेस, जेएमएम और जेवीएम एकजुट होकर बीजेपी को शिकस्त देगी। उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव भी भाजपा हारेगी।

'चौकीदार ने पूरे देश को बदनाम किया'

राहुल गांधी ने कहा कि एक चौकीदार ने पूरे देश को बदनाम कर दिया।‏ लेकिन सब लोग जानते हैं कि जब 'चौकीदार चोर है' का नारा चलता है, तब नरेन्द्र मोदी जी की बात चल रही है । उन्होंने कहा कि कांग्रेस जमीन अधिग्रहण बिल, पीईसीए और ट्राइबल राइट एक्ट बिल लेकर आई ताकि आदिवासियों की जमीन ना छीनी ना जा सके। उन्होंने आगे कहा कि जल,जंगल, जमीन आदिवासियों की है अडानी या अंबानी की नहीं।

'मोदी ने किसानों,आदिवासियों और मजदूरों का पैसा भी छीना'

राहुल गांधी ने कहा कि जब मैं मैं कहता हूं कि चौकीदार चोर है। हर कोई जानता है कि मैं नरेंद्र मोदी की बात कर रहा हूं। इस चौकीदार ने राफेल डील में ना सिर्फ भारतीय वायुसेना का पैसा चुराया जबकि उन्होंने किसानों, आदिवासियों और मजदूरों का पैसा भी चुराया है। उन्होंने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि इन सब चोरों के नाम मोदी क्यों हैं? ललित मोदी, नीरव मोदी, नरेन्द्र मोदी।

'हर गरीब के खाते में डालेगी पैसा'

राहुल गांधी ने कहा कि जब उनकी सरकार सत्ता में आएगी तो वो हर गरीब व्यक्ति को गांरटी करके न्यूनतम आमदनी का पैसा उनके बैंक खाते में डाल देगी। उन्होंने नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि वो जहां भी जाते हैं, नफरत फैलाते हैं। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने के बाद हमने ऐतिहासिक कदम उठाते हुए आदिवासियों

को उनकी जमीन लौटाई। ये जमीन टाटा ने अधिग्रहित की थी और इस पर पांच सालों से उपयोग में नहीं लाई गई थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rahul Gandhi says pm modi steals money from the Air Force and puts it in Anil Ambani pockets
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X