नरेंद्र मोदी ने पीएम पद की गरिमा को धूमिल किया: राहुल गांधी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पीएम मोदी की राज्यसभा में धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर टिप्पणी को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शर्मनाक कहा है। नरेद्र मोदी के मनमोहन को रेनकोट पहनकर नहाने की कला जानने वाला बताए जाने वाले बयान पर राहुल गांधी ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने पूर्व पीएम की खिल्ली उड़ाकर पीएम पद की गरिमा को कम किया है। उन्होंने कहा कि पीएम के बयान से संसद और देश को ठेस लगी है।

पीएम मोदी ने जो किया, वो बेहद शर्मनाक: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने पीएम पद को जितना नीचे लाने का काम किया है, उतना आज तक किसी ने नहीं किया। आज संसंद में जो कुछ हुआ वह शर्मनाक है। पीएम के संसद में नोटबंदी की तारीफ पर भी हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि नोटबंदी ने गरीब का पैसा लूटा है। राहुल के अलावा दूसरे कांग्रेस नेताओं ने भी पीएम के बयान पर जमकर निशाना साधा है। कांग्रेस ने बयान पर पीएम से माफी की मांग की है।

राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचार पर कांग्रेस को निशाना बनाते हुए कहा कि सरकार में सबकुछ हुआ लेकिन मनमोहन सिंह पर एक दाग नहीं लगा। पीएम मोदी ने मनमोहन सिंह के लिए कहा कि बाथरूम में रेनकोट पहन कर नहाने की कला सिर्फ डॉक्टर साहब ही जानते हैं। पीएम के इस कथन के बाद कांग्रेस ने सदन से वाकआउट कर दिया। कांग्रेस नेताओं ने इसे शर्मनाक बताते हुए कहा पीएम से माफी की मांग की। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, वो बेहद अशोभनीय है। जब पीएम मोदी ने ये टिप्पणी की उस समय पूर्व पीएम मनमोहन सिंह सदन में मौजूद थे। मनमोहन सिंह ने पीएम के बयान पर कोई भी प्रतिक्रिया देने के इंकार कर दिया। 

पढ़ें- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा- बाथरूम में रेनकोट पहन कर नहाना सिर्फ मनमोहन सिंह जानते हैं

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rahul Gandhi says narendra modi hurts the dignity of the parliament and the nation
Please Wait while comments are loading...