• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'हमारे पीएम को उनकी गलती बताने की हिम्मत किसी में नहीं': राहुल गांधी ने वीडियो शेयर कर साधा निशाना

|

नई दिल्ली। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए शनिवार को ट्वीट किया। दरअसल, मंगलवार को पीएम मोदी ने पवन ऊर्जा क्षेत्र से संबंधित मुद्दों पर इस दिशा में काम करने वाली कंपनी वेस्टास के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी हेनरिक एंडरसन से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बात की। इस बातचीत का एक वीडियो साझा करते हुए अब राहुल गांधी ने पीएम मोदी की समझ पर सवाल खड़ा किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, हमारे पीएम को उनकी गलती बताने की हिम्मत किसी में नहीं है।

    Rahul Gandhi ने PM Modi पर साधा निशाना, बोले-किसी को गलती बताने की हिम्मत नहीं | वनइंडिया हिंदी

    Rahul Gandhi said Nobody dares to tell our PM modi their mistake

    राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर जो वीडियो साझा किया है वह पीएम मोदी और हेनरिक एंडरसन के बीच हुई बातचीत का वीडियो है। इस में पीएम मोदी को पवन उर्जा पर बात करते सुना जा सकता है। इस दौरान पीएम मोदी ने हेनरिक एंडरसन को हवा में मौजूद नमी से पीने का पानी खींचने का सुझाव दिया। इसके अलावा पीएम मोदी ने हवा में से ऑक्सीजन निकालने का सुझाव दिया। पीएम मोदी के इस सुझाव पर तंज कसते हुए राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'भारत के लिए ज्यादा खतरा यह नहीं कि हमारे पीएम को समझ नहीं आता, बल्कि फैक्ट ये हैं कि उनके आस-पास मौजूद लोगों में इतनी हिम्मत नहीं कि उन्हें उनकी गलती बता सकें।'

    पीएम मोदी के VVIP विमान को लेकर भी कही ये बात

    ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा, प्रधानमंत्री ने अपने लिए 8400 करोड़ रुपए का विशेष हवाई जहाज खरीदा है, जबकि इतने पैसे में तो सियाचिन-लद्दाख सीमा पर तैनात हमारे जवानों के लिए कितना कुछ खऱीदा जा सकता है। उन्होंने आगे लिखा, प्रधानमंत्री के लिए हवाई जहाज की कीमत में सैनिकों के लिए 30,00,000 गरम कपड़े, 60,00,000 जैकेट-दस्ताने, 62,20,000 जूते और 18,80,000 ऑक्सीजन सिलेंडर खऱीदे जा सकते हैं, लेकिन प्रधानमंत्री को सिर्फ अपनी इमेज की चिंता है।

    बोइंग 777 विमान खरीद पर राहुल बोले, 'इतने पैसे में तो सियाचिन में तैनात सैनिकों के गर्म कपड़े आ जाते'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Rahul Gandhi said Nobody dares to tell our PM modi their mistake
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X