• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

संसद के शीतकालीन सत्र में मौजूद नहीं रहेंगे राहुल गांधी, सामने आई ये वजह

संसद का शीतकालीन सत्र दिसंबर के पहले हफ्ते में शुरू होने की संभावना है। वहीं कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के संसद के आगामी सत्र के दौरान सदन में शामिल होने की संभावना नहीं है।
Google Oneindia News

Parliament Winter Session: संसद का शीतकालीन सत्र दिसंबर के पहले हफ्ते में शुरू होने की संभावना है। वहीं कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के संसद के आगामी सत्र के दौरान सदन में शामिल होने की संभावना नहीं है। कांग्रेस के प्रभारी महासचिव जयराम रमेश ने कहा है कि सांसद राहुल गांधी के संसद के आगामी शीतकालीन सत्र में भाग लेने की संभावना नहीं है। उन्होंने कहा कि वे भारत जोड़ो यात्रा जारी रखेंगे।

Rahul Gandhi

संसद के शीतकाल सत्र की शुरुआत 7 दिसंबर होने की संभावना है। सूत्रों के अनुसार, 29 दिसंबर तक संसद का शीतकालीन सत्र चलेगा। आमतौर पर नवंबर के तीसरे हफ्ते में संसद का शीतकालीन सत्र शुरू हो जाता था। लेकिन इस बार गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के चलते देरी हुई है। हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। तारीखों के बारे में अंतिम फैसला संसदीय मामलों की कैबिनेट समिति करेगी। सूत्रों ने कहा कि सत्र के पुराने भवन में आयोजित किए जाने की संभावना है। आमतौर पर संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान करीब 20 बैठकें होती हैं।

 Rajasthan में सरदार शहर सीट पर कांग्रेस ने दी भंवर लाल शर्मा के बेटे को हरी झंडी, भाजपा करेगी रायशुमारी Rajasthan में सरदार शहर सीट पर कांग्रेस ने दी भंवर लाल शर्मा के बेटे को हरी झंडी, भाजपा करेगी रायशुमारी

वहीं संसद के मानसून सत्र में राहुल गांधी के शामिल होने की संभावना से पार्टी ने इनकार किया है। कांग्रेस के प्रभारी महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि सांसद राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा जारी रखेंगे। उनके संसद के आगामी शीतकालीन सत्र में भाग लेने की संभावना नहीं है। संसद के शीतकालीन सत्र में उपस्थित रहने के लिए वो 'भारत जोड़ो यात्रा' को नहीं छोड़ेंगे।

Comments
English summary
Rahul Gandhi not skip Bharat Jodo Yatra for Parliament Winter Session
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X