• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राहुल का पीएम मोदी पर हमला, पूछा-क्या आपने माल्या, मेहुल भाई, नीरव मोदी को गेहूँ उगाते देखा है?

|

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। राहुल ने पीएम मोदी के 'गेंहू के बर्तन में नोट छिपाने' संबंधी बयान को लेकर शनिवार को बड़ा पलटवार किया। राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी ने किसानों के पास कालाधन होने की बात कहकर अन्नदाताओं का अपमान किया है। राहुल अपने इस ट्वीट पीएम मोदी के बायन की उस क्लिप को भी शेयर किया है।

Rahul Gandhi hits out at PM Modi, says Ever seen Mallya, Mehul, and Nirav Modi growing wheat

शनिवार को राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के इस कथित बयान से जुड़ा वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, क्या आपने माल्या, मेहुल भाई, नीरव मोदी को गेहूँ उगाते देखा है? मोदीजी किसान का अपमान मत करिए। उन्होंने कहा, पहले आपने (मोदी) नोटबंदी करके किसान का पैसा बटोरकर सूट-बूट वाले मित्रों को देने का घोटाला किया। अब कह रहे हो कि किसान का वो पैसा काला धन था। किसान का ये अपमान, नहीं सहेगा हिंदुस्तान।

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के कथित बयान से जुड़ा जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह नोटबंदी का उल्लेख करते हुए कह रहे हैं कि, (इनके) यार दोस्तों में से कोई बिस्तर के नीचे नोट बिछाकर सोते थे, कोई बोरे में भरकर नोट रखते थे, तो गेंहू के बड़े-बड़े बर्तनों में नोट छिपाकर रखते थे और ऊपर से गेहूं रख देते थे। हालांकि कि राहुल द्वारा शेयर की गई यह क्लिप अधूरी है।

कांग्रेस का कहना है कि, रैली में इस बयान के जरिए पीएम मोदी नोटबंदी को सही ठहराने की कोशिश कर रहे थे। पीएम मोदी के इसी बयान पर राहुल गांधी ने सवाल खड़े किए हैं। हालांकि बीजेपी की ओर से इस पर अभी तक किसी भी तरह की प्रतिक्रिया सामने नहीं आयी है।

हरियाणा में अस्पताल देखने पहुंचे केजरीवाल को बीजेपी समर्थकों ने गांव में नहीं घुसने दिया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rahul Gandhi hits out at PM Modi, says Ever seen Mallya, Mehul, and Nirav Modi growing wheat
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X