• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

हम जीएसटी, चीन, नोटबंदी पर बोलते हैं तो संसद में हमारे माइक बंद कर दिए जाते हैं: राहुल गांधी

राहुल गांधी बोले जब हम संसद में चीन, जीएसटी, नोटबंदी पर बोलते हैं तो हमारे माइक को बंद कर दिया जाता है। वो हमारी ओर कैमरा नहीं करते हैं।
Google Oneindia News
Rahul gandhi

Recommended Video

    Nehru Family Tree: कौल ब्राह्मण से नेहरू कैसे बने, मुगलों से जुड़ा क्या है किस्सा | वनइंडिया हिंदी

    कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा अब राजस्थान में है। राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं। राहुल गांधी ने कहा कि जब हम संसद में नोटबंदी पर बोलना चाहते हैं, जीएसटी या फिर चीन के मुद्दे पर बोलना चाहते हैं, हमारे माइक को बंद कर दिया जाता है, कैमरा हमारी ओर कभी भी नहीं आता है। यही नहीं राहुल गांधी ने कहा कि लोकसभा के स्पीकर राजस्थान के हैं, लोकसभा टीवी को उनका चेहरा ज्यादा पसंद है, पूरे 24 घंटे वो सिर्फ उन्ही का चेहरा दिखाते हैं।

    इसे भी पढ़ें- हिमाचल विधानसभा चुनाव रिजल्ट से पहले कांग्रेस की बड़ी कार्रवाई, 30 नेताओं को पार्टी से किया निष्कासितइसे भी पढ़ें- हिमाचल विधानसभा चुनाव रिजल्ट से पहले कांग्रेस की बड़ी कार्रवाई, 30 नेताओं को पार्टी से किया निष्कासित

    बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा अपने 91वें दिन में पहुंच गई है। बड़ी संख्या में यात्री कोचिंग कैपिटल कोटा पहुंच चुकी है। कोटा में भारत जोड़ो यात्रा दारा स्टेशन गणेश मंदिर से सुबह 6 बजे से शुरू हुई थी। अभी तक इस यात्रा ने 2400 किलोमीटर का सफर तय कर लिया है। यात्रा की शुरुआत 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से हुई थी। पहले चरण मे हर रोज तकरीबन 13 किलोमीटर का राहुल गांधी सफर तय कर रहे थे। यात्रा के दौरान यात्री दोपहर को 3.30 बजे ब्रेक लेते हुए, शाम को 6.30 बजे यात्री सासा रिजॉर्ट पहुंचे थे।

    राहुल गांधी ने आज सुबह अपनी यात्रा की शुरुआत गणेश मंदिर में दर्शन के साथ शुरू की थी। यहां पर उन्होंने आदिवासी कामगारों से मुलाकात की ती। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, सचिन पायलट, राजस्थान कांग्रेस के चीफ गोविंद सिंह, प्रदेश सरकार में मंत्री महेश जोशी, समेत कई नेताओं ने राहुल गांधी का यात्रा में साथ दिया। सुबह 5.30 बजे राष्ट्रीय ध्वज फहराने के बाद इस यात्रा की शुरुआत हुई थी। इससे पहले जब राहुल गांधी राजस्थान पहुंचे थे तो उन्होंने कहा था कि हम महात्मा गांधी की पार्टी से हैं, हम सावरकर की पार्टी से नहीं हैं, हम तपस्या करने से नही डरते हैं।

    Comments
    English summary
    Rahul Gandhi hits out at modi government says our mics turned off when we speak on GST China.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X