• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी, बोले- चीन को समझ आ गया है कि देश की अर्थव्यवस्था घुटनो पर हैं

|

नई दिल्ली। Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता और वायनाड से लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर से केंद्र की मोदी सरकार पर चुनिंदा उद्योगपतियों की मदद का आरोप लगाया है। राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने कुछ 4-5 चुनिंदा दोस्तों की सुरक्षा कर रहे हैं। भारत की असल ताकत मजबूत अर्थव्यवस्था, युवा के पास रोजगार और सामाजिक समरसता है। अगर मोदी जी ने अपने उद्योगपति दोस्तों की मदद करके देश को खोखला करने की बजाए किसानों, मजदूरों और कामगारों को सुरक्षित किया होता चीन की हिम्मत नहीं होती कि वह हमारी जमीन ले पाता।

    Tamil Nadu से Rahul Gandhi का BJP और RSS पर जोरदार हमला, कही ये बात | वनइंडिया हिंदी

    rahul

    राहुल गांधी ने कहा कि चीन को यह समझ आ गया है कि भारत की अर्थव्यवस्था घुटनों पर है। चीन ने ये देख लिया है कि भारत सरकार का हर कदम चुनिंदा 5-6 उद्योगपतियों की मदद के लिए उठाया गया है और भारत की असल ताकत को कमजोर किया गया है। भारत के मजदूरों, कामगारों और बुनकरों को कमजोर करने के लिए भारत सरकार ने कदम उठाए हैं। मैं आपको ये गारंटी दे सकता हूं कि अगर भारत के कामगारों, मजदूरों और बुनकरों को ताकत दी गई होती और उनकी मदद की जाती तो चीन की हिम्मत नहीं थी कि वह भारत की सीमा के अंदर आता।

    राहुल गांधी ने कहा मैं अगर भारत के किसान, छोटे उद्योगपति, छोटे व्यापार मजबूत होते तो चीन के राष्ट्रपति भारत द्वारा बनाए गए शर्ट को पहन रहे होते। चीन के लोग भारत के प्लेन में उड़ रहे होते, चीन के घरों में भारत के कार्पेट होते, लेकिन ये इसलिए नहीं हो रहा है क्योंकि भारत की सरकार 5-6 लोगों की मदद कर रही है, भारत की असल ताकत की हत्या कर रही है। भारत सरकार चीन से भारत की सुरक्षा के लिए भारतीय सेना, एयरफोर्स, नेवी का इस्तेमाल कर रही है। लेकिन अगर भारत सरकार ने किसानों, मजदूरों और कामगारों की मदद करती और उन्हें ताकत देती तो चीन की हिम्मत नहीं थी कि वह भारत की सीमा के अंदर आती।

    इसे भी पढ़ें- LAC में चीन के नापाक मंसूबों पर सेना ने पानी फेरा, झड़प में दर्जनों चीनी सैनिक घायल

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Rahul Gandhi hits on Narendra Modi alleges him of helping his crony capitalist friends.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X