• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

PHOTO:गुरु रंधावा कश्मीर में -9 डिग्री में कर रहे थे शूटिंग, नाक से बहने लगा खून

|

02नई दिल्ली। guru randhawa Nose Bleeding, पंजाबी सिंगर और एक्टर गुरु रंधावा (Guru Randhawa)इन दिनों कश्मीर(kashmir) में एक शूट कर रहे हैं। इस दौरान उनके फैंस को परेशान करने वाली एक तस्वीर सामने आई है। सिंगर ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो पोस्‍ट की है, जिसमें उनकी नाक से खून निकलता दिख रहा है। गुरु रंधावा की नाक से खून निकलने वाली ये तस्वीर कश्मीर में शूटिंग के दौरान की है।

शूटिंग के दौरान गुरु रंधावा की नाक से बहने लगा खून

शूटिंग के दौरान गुरु रंधावा की नाक से बहने लगा खून

इस फोटो को शेयर करते हुए सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने लिखा कि, 'माइनस 9 डिग्री सेल्सियस में काम करना बहुत मुश्किल है, लेकिन कड़ी मेहनत करने का फायदा हमेशा मिलता है। हमने कश्मीर में बहुत अच्छा काम किया। जल्द ही यह टी-सीरीज पर आएगा। गुरु रंधावा की वायरल हो रही इस फोटो में उनके नाक से खून निकलते हुए दिख रहा है। बताया जा रहा है कि, ज्यादा ठंड़ होने की वजह से गुरु की नाक से खून बहने लगा।

 Photo देख फैंस हुए परेशान

Photo देख फैंस हुए परेशान

रंधावा ने अपने गाने की शूटिंग चिल्लई कलां में की है। यूजर्स ने उनकी तस्वीर देख चिंता भी जताई तो कुछ ने उनकी मेहनत की दाद दी है। एक यूजर ने लिखा- ये क्या हो गया। दूसरे यूजर ने लिखा- वाहेगुरु मेहर करे।वहीं एक और यूजर ने लिखा- बहुत सारा प्यार...आप पर गर्व है. दूसरे यूजर ने लिखा- आप बहुत मेहनत करते हैं। वहीं, दूसरी ओर हाल ही में संजना सांघी संग आया गुरु रंधावा का सॉन्ग 'मेंहदी वाले हाथ' सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस गाने को 2 हफ्ते में ही 47 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

'चिल्लई कलां' में की शूटिंग

'चिल्लई कलां' में की शूटिंग

बता दें कि कश्मीर में इन दिनों 'चिल्लई कलां' चल रहा है। इस दौरान 40 दिनों तक भीषण सर्दी होती है।अधिकारियों ने कहा कि इस अवधि के दौरान सबसे अधिक बर्फबारी होती है। कश्मीर के कई हिस्सों में इन दिनों तापमान शून्य से नीचे हैं, वहीं बर्फवारी भी हो रही है। 21 दिसंबर से शुरू हुआ 'चिल्लई-कलां' 31 जनवरी को समाप्त होगा।

CBSE Date Sheet 2021: 2 फरवरी को जारी होगी 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं की डेटशीट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Punjabi singer Guru Randhawa suffered nose bleed while shooting minus 9 degrees Celsius in Kashmir
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X