पंजाब बीजेपी अध्यक्ष विजय सांपला ने खारिज की इस्तीफे की बात, कहा- काम से मिलने गया था

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

चंडीगढ़। पंजाब में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी में फूट की खबरें आ रही हैं। प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष विजय सांपला ने इस्तीफे की चर्चा के बीच पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की। मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि वह कहीं नहीं जा रहे हैं। इस्तीफे को लेकर जो कुछ कहा जा रहा है वह निराधार है। उन्होंने कहा- 'मैंने इस्तीफा नहीं दिया। मैं काम से मिलने गया था।' अमित शाह से पहले वह केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत से मिलने पहुंचे थे।

टिकट बंटवारे में अनदेखी से नाराज पंजाब बीजेपी अध्यक्ष विजय सांपला ने दिया इस्तीफा

कल किया गया था उम्मीदवारों का ऐलान

पंजाब बीजेपी अध्यक्ष के अलावा सीनियर नेता मोहन लाल और सतपाल गोसाईं ने भी पार्टी मतभेद के बाद इस्तीफा देने का फैसला लिया है। इन इस्तीफों से बीजेपी विधानसभा चुनावों से ठीक पहले गहरी मुश्किल में फंसती नजर आ रही है। सोमवार को बीजेपी ने राज्य में उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की थी। कहा जा रहा है कि सांपला इस वजह से नाराज थे कि उनके करीबियों को टिकट नहीं दिया गया। हालांकि उन्होंने अब इससे इनकार किया है। READ ALSO: पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए क्यों खास हैं नवजोत सिंह सिद्धू?

सिद्धू ने भी नाराज होकर छोड़ी थी पार्टी

बता दें कि पंजाब चुनावों में नजरअंदाज किए जाने का आरोप लगाते हुए बीते साल जुलाई में बीजेपी के तेजतर्रार नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने इस्तीफा दे दिया था। सिद्धू बीते रविवार को कांग्रेस में शामिल हो गए हैं और अगर कांग्रेस जीतती है तो राज्य में उन्हें डिप्टी सीएम का पद मिल सकता है। READ ALSO: सिद्धू ने दिखाए तीखे तेवर, कहा- भाग बाबा बादल भाग

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Punjab BJP Chief Vijay Sampla offered to resign after disappointed over ticket distribution.
Please Wait while comments are loading...