• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पुडुचेरी सीएम की उपराज्यपाल किरण बेदी को चुनौती- भ्रष्टाचार का सबूत दो, अभी दे दूंगा इस्तीफा

|

नई दिल्ली। पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी ने कहा है कि गलत आरोप लगाकर उपराज्यपाल किरण बेदी उनकी छवि को खराब कर रही हैं। नारायणसामी ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि किरण बेदी ने मेरे और मेरे नजदीकियों पर जमीन हथिया लेने के आरोप लगाए हैं। ये बेबुनियाद हैं, अगर इसका सबूत है तो वो पेश करें मैं तुरंत सीएम पद से इस्तीफा देने को तैयार हूं।

Puducherry CM V Narayanasamy challenge Kiran Bedi, Puducherry CM V Narayanasamy land grabbing case, Puducherry, V Narayanasamy, Kiran Bedi, congress,

पुडुचेरी सीएम नारायणसामी ने कहा, मैं उपराज्यपाल किरण बेदी को चुनौती देता हूं। अगर मुझे या मेरे परिवार के किसी भी सदस्य को किसी भी जमीन हड़पने के मामले में वो दोषी साबित किर दें तो मैं इस्तीफा दे दूंगा। लेकिन क्या यह साबित नहीं हुआ तो किरण बेदी पद छोड़ देंगी? वह गलत तरीके से मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं। वह उपराज्यपाल बने रहने की हकदार नहीं हैं।

बता दें कि किरण बेदी को केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी की उपराज्यपाल बनाए जाने के बाद से ही उनका मुख्यमंत्री नारायणसामी से टकराव बना हुआ है। नारायणसामी उन पर अधिकारियों को डराने-धमकाने और काम ना करने देने के आरोप लगा चुके हैं। नारायणसामी किरण बेदी के खिलाफ कोर्ट में जा चुके हैं तो राष्ट्रपति से भी उनको हटाने की गुहार लगा चुके हैं।

वहीं कांग्रेस ने पुडुचेरी के अपने विधायक एम. धनवेलु को अस्थायी तौर पर पार्टी से निकाल दिया है। उन्हें पार्टी के खिलाफ काम करने पर निकाला गया है। विधायक एम. धनवेलु ने मुख्यमंत्री नारायणसामी पर उनके विधानसभा क्षेत्र बहूर में कल्याणकारी योजनाओं को रोकने और भ्रष्टाचार का आरोप लगाया गया है।

पुडुचेरी: मनमाने ढंग से काम कर रही हैं किरण बेदी, राष्ट्रपति तुरंत बुलाएं वापस- सीएम नारायणसामीपुडुचेरी: मनमाने ढंग से काम कर रही हैं किरण बेदी, राष्ट्रपति तुरंत बुलाएं वापस- सीएम नारायणसामी

English summary
Puducherry CM V Narayanasamy I challenge Kiran Bedi prove me or my family in any land grabbing case
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X