यशवंत सिन्हा बोले, मोदी सरकार में शामिल मेरे बेटे के लेनदेन की भी जांच हो

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोलकर यशवंत सिन्‍हा इन दिनों सुर्खियों में है। हालांकि यशवंत सिन्‍हा के बगावती सुर को लेकर राजनीतिक गलियारों में अलग-अलग मतलबें निकाली जा रही हैं लेकिन आज उन्‍होंने एक बड़ा बयान देकर हड़कंप मचा दिया है। यशवंत सिन्‍हा ने कहा कि मोदी सरकार में शामिल मेरे बेटे जयंत सिन्‍हा के लेनदेन की जांच हो। यशवंत सिन्‍हा ने एक महीने के अंदर केंद्र सरकार से जांच करने की मांग की है। इसके अलावा यशवंत सिन्‍हा ने पीएम नरेंद्र मोदी के फैसलों पर भी हमला बोला है। उन्‍होंने GST को पूरी तरह रद्दी बताया।

यशवंत सिन्हा बोले, मोदी सरकार में शामिल मेरे बेटे के लेनदेन की भी जांच हो

उन्‍होंने कहा कि इसे मरम्मत करके सुधारा नहीं जा सकता। यशवंत सिन्हा ने अपने बेटे जयंत सिन्हा समेत पैराडाइज पेपर्स में जिन भी नेताओं का नाम आया है उनके खिलाफ जांच की मांग की है। आपको बता दें कि पैराडाइज पेपर्स में बीजेपी नेता जयंत सिन्हा और आरके सिन्हा के नाम आए हैं। जयंत सिन्हा और आरके सिन्हा ने किसी भी तरह की अनियमितता के आरोप से इनकार किया है। यशवंत सिन्‍हा इन दिनों पटना में हैं। वहां एनडीटीवी से खास बातचीत में उन्‍होंने कहा कि अगर जयंत सिन्हा के खिलाफ जांच हो रही है तो जय शाह के खिलाफ जांच क्यों नहीं होगी, उनको तो कहा जा रहा है कि कोर्ट में जाकर मुकदमा करो।

मेरी मांग है कि सब की जांच होनी चाहिए। कालाधन मुद्दे पर पूछे जाने पर यशवंत सिन्हा ने कहा कि आंकड़ों के बाद ही पता चलेगा कि देश में कितना कालाधन आया। ऐसे केवल हवा में बयानबाजी से इसका रिजल्ट हम नहीं दे सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि जबर्दस्‍ती किसी को हम यह नहीं कह सकते हैं कि आपके पास कालाधन है।

Read Also- जय शाह मामले पर बोले यशवंत सिन्‍हा- खराब हुई पार्टी की छवि

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Veteran BJP leader and former Finance Minister Yashwant Sinha have said that his son Jayant Sinha, who is a Union Minister, should be probed in the Paradise Papers case, along with Jay Shah, whose firm a spike in revenue after tht BJP came to power, said reports.
Please Wait while comments are loading...