• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कांग्रेस कार्यकर्ताओं से बोलीं प्रियंका गांधी, मुझसे चमत्कार की उम्मीद मत करना

|

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सोमवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में कहा कि आने वाले चुनाव में उनसे किसी जादू की उम्मीद मत करना, संगठन को मजबूत करने से ही पार्टी मजबूत होगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि जब तक बूथ लेवल पर पार्टी मजबूत नहीं होगी, हम बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाएंगे। ऐसे में जरूरी है कि कांग्रेस कार्यकर्ता पुरानी बातें भुलाकर एकजुट होकर मेहनत करें।

बुंदेलखंड के कार्यकर्ताओं से की बात

बुंदेलखंड के कार्यकर्ताओं से की बात

प्रियंका गांधी ने सोमवार को बुंदेलखंड इलाके से बुलाए गए कार्यकर्ताओं से अलग-अलग मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह ऊपर से कोई चमत्कार नहीं कर सकती, बल्कि पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए कांग्रेस से जुड़े सभी लोगों को संगठित होना होगा और सहयोग करना पड़ेगा। उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल किसी नेता को वो बर्दाश्त नहीं करेंगी। बैठक के दौरान प्रियंका ने बुंदेलखंड में आने वाली सभी 19 विधानसभा और चार लोकसभा सीटों के बूथ स्तरीय संगठन की समीक्षा की।

 बुंदेलखड आ सकती हैं प्रियंका

बुंदेलखड आ सकती हैं प्रियंका

बैठक में मौजूद रहे कांग्रेस नेताओं ने बताया कि हम लोगों ने उनसे कहा बुंदेलखंड का दौरा करने को कहा है, जिस पर उन्होंने बुंदेलखंड आने की बात कही है। वह इस महीने या अगले महीने बुंदेलखंड का दौरा कर सकती हैं। बैठक में मौजूद रहे नेताओं ने कहा कि प्रियंका के साथ बात करते हुए नहीं लगा कि वो इतनी बड़ी नेता हैं।

शहीद की बेटी से बोलीं प्रियंका गांधी, 'पिता की तरह बहादुर बनो, खूब पढ़ो'

प्रियंका पर पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभार

प्रियंका पर पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभार

23 जनवरी को प्रियंका गांधी को कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी नियुक्त किया गया था। प्रियंका को पूर्वी उत्तर प्रदेश की 41 लोकसभा सीटों की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वो लगातार पूर्वी उत्तर प्रदेश के नेताओं से बात कर रही हैं और कांग्रेस को मजबूत कैसे किया जाए, इस पर बैठकें कर रही हैं।

लोकसभा चुनाव 2019: प्रियंका गांधी पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी का करेंगी दौरा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Priyanka Gandhi to congress workers don't expect miracle from me
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X