• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

BAFTA 2021 में लुक को लेकर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, लोगों ने पूछा- ब्रा पहनना भूल गईं क्‍या

|

लंदन। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों लंदन में अपने ग्‍लैमरस लुक को लेकर सुर्खियों में हैं। ब्रिटिश अकैडमी फिल्म अवॉर्ड्स (BAFTA) 2021 में प्रियंका चोपड़ा बतौर प्रेजेंटर अपने पति निक जोनस के साथ पहुंची थीं। वो भारत की पहली ऐसी एक्‍ट्रेस थीं जिन्‍हें ये मौका मिला। इस मौके पर प्रियंका ने फ्रंट ओपन टॉप पहना हुआ था। टॉप में सिर्फ गला बंद था और कोई बटन नहीं था। इस मौके पर उन्‍होंने दो आउटफिट पहने थे और दोनों लगभग ऐसे ही थे। प्रियंका की सारी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। प्रियंका के इन दोनों ड्रेस में उनका क्लीवेज नजर आ रहा है जिसपर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं।

पति संग रेड कारपेट पर आईं और छा गईं प्रियंका चोपड़ा

पति संग रेड कारपेट पर आईं और छा गईं प्रियंका चोपड़ा

74वें ब्रिटिश अकैडेमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स यानी BAFTA अवॉर्ड्स ने अपने ग्रैंड इवेंट से प्रियंका चोपड़ा के लुक को शेयर किया था। ये इवेंट रॉयल अल्बर्ट हॉल में आयोजित किया गया था। इस मौके पर प्रियंका चोपड़ा जैसे ही पति निक के साथ रेड कारपेट पर पहुंची पूरी तरह छा गईं।

रेड ओपन जैकेट के साथ व्हाइट पैंट्स में थीं प्रियंका

रेड ओपन जैकेट के साथ व्हाइट पैंट्स में थीं प्रियंका

रेड कारपेट वॉक के लिए प्रियंका चोपड़ा ने रेड आपन जैकेट के साथ व्‍हाइट पैंट्स पहना था। उनके टॉप में सिर्फ गले पर बटन था और नीचे पूरा ओपन। उनके क्‍लीवेज नजर आ रहे थे। इसके अलावा उन्‍होंने अपने हेयरस्‍टाइल पर खासा प्रयोग किया था। और वो कमाल का लग रहा था। वहीं निक ब्लैक टक्सीडो में थे। उन्‍होंने टाई की जगह बो लगाया था।

एक दूसरे में खोए दिखे निक और प्रियंका

ब्रिटिश अकैडेमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स के आयोजन में रेड कारपेट पर निक और प्रियंका का रोमांस भी देखने को मिला। दोनों ने एक दूसरे को किया किया। वो एक दूसरे की आंख में इस कदर खो गए थे कि तस्‍वीर देखकर अमेरिकन ऐक्टर जोनैथन टकर ने लिखा- कोई प्लीज लंदन फायर ब्रिगेड को बुलाओ।

कई लोगों को पंसद नहीं प्रियंका का लुक, लिखा- जल्‍दी में ब्रा पहनना भूल गई

कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्‍हें प्रियंका चोपड़ा का यह अंदाज पसंद नहीं आया। ट्रोल करने वाले ने प्रियंका के फोटो पर लिखा- लगता है मैडम जल्दबाजी में ब्रा पहनना भूल गईं। एक ने भारतीय सभ्यता का हवाला देते हुए कहा- लिमिट में रहिए। कुछ ने उत्सुकता दिखाते हुए कुछ अजीब सवाल भी पूछ डाले। एक यूजर ने लिखा- आपने मैनेज कैसे किया है?

प्‍यार और प्‍यार में धोखें पर बोलीं एक्‍ट्रेस रुबीना दिलैक- हां दिल टूटा लेकिन मैंने...प्‍यार और प्‍यार में धोखें पर बोलीं एक्‍ट्रेस रुबीना दिलैक- हां दिल टूटा लेकिन मैंने...

English summary
Priyanka Chopra looks gorgeous at BAFTA 2021, attends with husband Nick Jonas, See Photos
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X