• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बेरोजगारी के खिलाफ अखिलेश यादव की मुहिम को मिला प्रियंका गांधी का साथ, लोगों से की अपील

|

नई दिल्ली। कोरोना संकटकाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से आह्वान किया था कि वह कुछ देर के लिए अपने घर की लाइटें बुझाकर एक दिया जलाएं और कोरोना के खिलाफ लड़ाई में एकजुटता दिखाएं। लेकिन पीएम मोदी के इस अभियान का अब विपक्ष उन्हीं पर पलटवार के लिए इस्तेमाल कर रहा है। देश में बढ़ती बेरोजगारी, निजीकरण, सरकारी नौकरी को बचाने के लिए विपक्ष की ओर से लोगों से अपील की गई है कि वह आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिए युवाओं की बात करें। इस अभियान की शुरुआत राजद और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने की थी, जिसका प्रियंका गांधी ने भी समर्थन किया है। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट करके लोगों से अपील की है।

priyanka
    Akhilesh Yadav की अपील आज रात 9 बजे 9 मिनट पर बेरोजगारी के खिलाफ जलाएं मशाल | वनइंडिया हिंदी

    प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा, इस देश का युवा अपनी आवाज सुनाना चाहता है। अपनी रूकी हुई भर्तियों, परीक्षाओं की तिथियों, अपॉइंटमेंट एवं नई नौकरियों को लेकर युवा अपनी आवाज उठा रहा है। आज हम सबको युवाओं की रोजगार की लड़ाई में उनका साथ देने की जरूरत है। इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने हैशटैग #9बजे9मिनटयुवाओंकीबात और #StopPrivatisation_SaveGovtJob का इस्तेमाल करते हुए लोगों से एकजुट होने की अपील की है।

    इससे पहले अखिलेश यादव ने इस अभियान की शुरुआत करते हुए ट्वीट किया था, मुट्ठियां जब बंध जाती हैं, नौजवानों की नींद उड़ जाती है, जुल्मी हुक्मरानों से। आइए युवाओं व उनके परिवार की बेरोजगारी-बेकारी के इस अंधेरे में हम आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिए बत्तियां बुझाकर क्रांति की मशाल जलाएं, उनकी आवाज में आवाज मिलाएं। इसके साथ ही अखिलेश यादव ने हैशटैग नो मोर बीजेपी का भी इस्तेमाल किया है। अखिलेश की इस मुहिम को प्रियंका गांधी ने साथ देते हुए लोगों से साथ आने को कहा है।

    इसे भी पढ़ें- PM Kisan Nidhi Samman Yojana: पीएम किसान योजना में 110 करोड़ का घोटाला, फेक अकाउंट के जरिए हुई हेराफेरी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Priyanaka Gandhi Vadra supports Akhilesh Yadav campaign for youth and job.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X