• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

प्रीति जिंटा को है नेस वाडिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने का अफसोस

Google Oneindia News
preity zinta
मुंबई। अभिनेत्री और पंजाब आईपीएल टीम की सह मालकिन प्रीति जिंटा अपना बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर अमेरिका से आ पहुंची है। मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद प्रीति ने बाहर निकलने के लिए उस रास्‍ते को चुना जिससे होकर बहुत कम ही लोग निकलते हैं। मामला साफ था कि मीडिया से दूर रहना है और पना बयान दर्ज कराना है।

मुंबई एयरपोर्ट पर प्रीति को देखने के बाद ऐसा नहीं लग रहा था कि वह मुंबई सिर्फ बयान दर्ज कराने आई हैं बल्कि कुछ ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे पर्दे के पीछे की एक पूरी कहानी। एयरपोर्ट पर प्रीति ने मीडिया को दरकिनार करते हुए सिर्फ इतना कहा कि 'मैं अपना बयान दर्ज कराने के लिए आई हूं।' जबकि एक और मामला सामने आया है कि आखिर एफआईआर दर्ज कराने के बाद प्रीति अमेरिका क्‍यों चली गईं?

एयरपोर्ट पर प्रीति को देखने के बाद ऐसा लग रहा था मानो यह मामला अब ज्‍यादा देर तक नहीं खिंचने वाला है। प्रीति को कीं न कहीं इस बात का अफसोस जरूर है कि आखिर क्‍यों उन्‍होंने शिकायत दर्ज कराई। सब कुछ अच्‍छा-खासा चल रहा था। पंजाब की टीम ने भ अपना अच्‍छा प्रदर्शन किया था। आम लोगों की राय यही है कि एक गर्लफ्रैंड और ब्‍वॉयफ्रैंड में जो लड़ाई होती है उसकी के तहत नेस वाडिया ने कुछ कहा होगा तो प्रीति को इतना गुस्‍सा आ गया।

प्रीति जिंटा-नेसा वाडिया मामला:
उल्लेखनीय है कि 39 साल की अदाकारा ने 12 जून को पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें आरोप लगाया गया है कि वाडिया ने 30 मई को किंग्स 11 पंजाब बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल मैच के दौरान मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में उनका यौन उत्पीड़न किया था। वाडिया ने इस आरोप से इंकार करते हुए इसे झूठा और निराधार बताया है।

इस बीच पुलिस वाडिया के पिता नुस्ली वाडिया के सचिव को कथित रूप से माफिया डॉन रवि पुजारी की तरफ से मिली धमकीभरी फोन कॉल की भी जांच कर रही है। पुलिस को शक है कि किसी भेदिए ने सचिव का फोन नंबर माफिया सरगना को दिया होगा।

पुजारी की तरफ से धमकीभरी फोन कॉल और टेक्स्ट मैसेज के बाद मुंबई पुलिस ने बुधवार को लोअर परेल इलाके में स्थित वाडिया के कॉर्पोरेट कार्यालय ‘वाडिया इंटरनेशनल सेंटर' के बाहर सशस्त्र टुकड़ी तैनात की है। पुलिस इस मामले में आईपीएल के सीओओ सुंदर रमन और बीसीसीआई सचिव संजय पटेल समेत कई लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।

Comments
English summary
Actress Preity Zinta arrives India. According to her body language at Mumbai Airport she feels guilty for her complain. She came India to record her statement.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X