• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पूनम ने खोले राज कुंद्रा के राज, बोलीं-मेरा नंबर अश्लील मैसेज के साथ किया था लीक, 3 महीने के लिए देश छोड़ा

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 22 जुलाई। पोर्न फिल्में बनाने और उसे ऑनलाइन शेयर करने के आरोप में फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद फिल्म अभिनेत्री पूनम पांडे ने खुलकर राज कुंद्रा के खिलाफ कई आरोप लगाए थे। उन्होंने राज कुंद्रा पर उन्हें एडल्ट फिल्मों में लाने, उनके ऐप में फर्जीवाड़े के कई आरोप लगाए थे। एक बार फिर से पूनम पांडे ने राज कुंद्रा को लेकर कई बड़े दावे किए हैं और उनपर संगीन आरोप लगाए हैं। यही नहीं पूनम पांडे का आरोप है कि राज कुंद्रा ने उन्हें धमकी तक दी थी।

इसे भी पढ़ें- शर्लिन चोपड़ा-पूनम पांडे का खुलासा, राज कुंद्रा की वजह से आईं एडल्ट इंडस्ट्री में, शर्लिन ने कमाए 4-6 करोड़इसे भी पढ़ें- शर्लिन चोपड़ा-पूनम पांडे का खुलासा, राज कुंद्रा की वजह से आईं एडल्ट इंडस्ट्री में, शर्लिन ने कमाए 4-6 करोड़

जबरन दबाव बनाया गया

जबरन दबाव बनाया गया

बता दें कि पूनम पांडे ने राज कुंद्रा के खिलाफ 2019 में शिकायत दर्ज कराई थी। पूनम ने यह शिकायत राज कुंद्रा के खिलाफ फर्जीवाड़े और चोरी का लगाया था। पूनम पांडे ने अपनी शिकायत में कहा था कि राज कुंद्रा ने उनका आपत्तिजनक मैसेज के साथ फोन नंबर लीक किया था। इस घटना के बारे में बात करते हुए पूनम ने कहा कि मुझे धमकी दी गई थी और दबाव बनाया गया था कि मैं उनके साथ जबरन कॉन्ट्रैक्ट साइन करूं।

    Porn Films Case : Raj Kundra के bank accounts की होगी Forensic investigation । वनइंडिया हिंदी
     मुझे धमकी दी गई

    मुझे धमकी दी गई

    पूनम पांडे ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि मुझे जबरन कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के लिए दबाव बनाया गया, मुझे उनके लिए शूट करना था, पोज करना था, अगर मैं ऐसा नहीं करती तो उन्होंने मेरे व्यक्तिगत जानकारी और चीजों को लीक करने की धमकी दी थी। यही नहीं पूनम ने कहा कि जब मैं कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं करना चाहती थी और मैंने कॉन्ट्रैक्ट को खत्म करने का फैसला लिया तो इन लोगों ने मेरा पर्सनल फोन नंबर मेरे मैसेज के साथ लीक कर दिए।

    अश्लील फोन, मैसेज आते थे

    अश्लील फोन, मैसेज आते थे

    अपने लीक मैसेज के बारे में पूनम ने कहा कि उसमे कॉल मी नाऊ, मैं तुम्हारे लिए ऐप पर स्ट्रिप करूंगी जैसे मैसेज को लीक किया। मुझे अभी भी याद है कि मुझे हर जगह से फोन आने लगे थे, ये कॉल दर्जनों नहीं हजारो थे, कभी भी आधी रात को मुझे फोन आता था, लोग मुझसे अश्लील बातें करते थे और अश्लील सेवाएं देने के लिए कहते थे। लोगों ने मुझे पोर्न के वीडियो और तस्वीरें भेजनी शुरू कर दी थी। मैं इतना डर गई थी कि मैंने अपना घर तक छोड़ दिया था, मुझे लगता था कि मेरे साथ कुछ बुरा हो सकता है।

    राज कुंद्रा ने आरोपों को किया था खारिज

    राज कुंद्रा ने आरोपों को किया था खारिज

    अपनी शिकायत में पूनम पांडे ने आरोप लगाया है कि राज कुंद्रा और उनके सहयोगियों ने गैर कानूनी तरीके से उनके कंटेंट का इस्तेमाल किया। बावजूद इसके कि मेरा उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया, ये लोग मेरे कंटेंट का इस्तेमाल करते थे। हालांकि बाद में राज कुंद्रा ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था। राज कुंद्रा ने इन आरोपों को निराधार बताया था।

    करार खत्म होने के बाद भी राज कुंद्रा कर रहे थे कमाई

    करार खत्म होने के बाद भी राज कुंद्रा कर रहे थे कमाई

    बता दें कि पूनम पांडे ने राज कुंद्रा की कंपनी ऑर्म्सप्राइम मीडिया के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था, जोकि पूनम पांडे के ऐप को हैंडल करती थी। पूनम पांडे ने अपनी शिकायत में दावा किया था कि राज कुंद्रा और उनके सहयोगी मेरे कंटेंट से पैसे कमा रहे थे, बावजूद इसके कि उनकी कंपनी और मेरे बीच करार खत्म हो गया था, ये लोग मेरे ऐप से पैसे कमा रहे थे।

    शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए दुख

    शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए दुख

    शिल्पा शेट्टी के लिए चिंता जाहिर करते हुए पूनम ने कहा कि मैं दिल सोचकर दुखी हो रहा है कि आखिर शिल्पा और उनके बच्चों पर क्या गुजर रही होगी। मैं कल्पना भी नहीं कर सकती हूं कि वो किस दौर से गुजर रही होंगी। लिहाजा ऐसे समय में मै अपने दुख को लोगों के सामने नहीं जाहिर करना चाहती हूं।

    पुलिस-न्यायपालिका पर भरोसा

    पुलिस-न्यायपालिका पर भरोसा

    मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि मैंने 2019 में राज कुंद्रा के खिलाफ केस दर्ज किया था, इसके बाद बॉम्बे हाई कोर्ट में भी उनके खिलाफ फर्जीवाड़े और चोरी का केस दर्ज कराया था। यह मामला अभी भी विचाराधीन है। लिहाजा मैं इस बारे में बहुत कुछ नहीं कहना चाहती हूं। मुझे पुलिस और न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है।

    बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंची पूनम

    बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंची पूनम

    इससे पहले पूनम पांडे ने बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया था और राज कुंद्रा व उनके सहयोगियों के खिलाफ केस दर्ज कराया था। यह मामला पूनम के ऐप से जुड़ा हुआ था। हालांकि राज कुंद्रा का कहना है कि उन्होंने उस कंपनी के अपने शेयर बेच दिए थे जोकि पूनम के ऐप के लिए काम करती थी। लेकिन पूनम का कहना है कि मैंने उस ऐप के साथ काम शुरू किया था जोकि मेरे नाम पर था, इसे मार्च 2019 में शुरू किया गया था।

    कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद बिगड़े हालात

    कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद बिगड़े हालात

    हमारे बीच पैसों के कुछ हिस्सों को लेकर करार हुआ था, कमाई का एक हिस्सा मुझे और दूसरा कंपनी को जाएगा। लेकिन बाद में मुझे पता चला कि इसमे फर्जीवाड़ा हो रहा है, लिहाजा मैंने कॉन्ट्रैक्ट को खत्म करने का फैसला लिया। मैंने इस बारे में ईमेल के जरिए भी जानकारी दी थी, लेकिन उसके बाद से ही सबकुछ बिगड़ गया।

    तीन महीने के लिए देश छोड़ना पड़ा था

    तीन महीने के लिए देश छोड़ना पड़ा था

    पूनम ने कहा कि इन लोगों ने मेरे वीडियो और फोटो ऐप पर डालने जारी रखे। यही नहीं इन लोगों ने मेरे पर्सनल नंबर तक शेयर कर दिए। मैंने घर क्या देश भी छोड़ दिया था, मैं तीन महीने के लिए देश से बाहर चली गई थी और सोच रही थी कि चीजें अपने आप बेहतर हो जाएंगी।

    नए नंबर पर भी आने लगे फोन

    नए नंबर पर भी आने लगे फोन

    पूनम ने कहा कि लेकिन जब मैं वापस आई तो फिर से मुझे फोन और मैसेज आने लगे। कभी-कभी तो मुझे ऐसे फोन आते थे जहां दूसरी तरफ व्यक्ति सिर्फ लंबी-लंबी सांसे लेता था। ये कॉल करने वाले दावा करते थे कि उन्हें मेरे घर का पता मालूम है। मैंने अपना नंबर बदल दिया, लेकिन जब मैंने ऐप से जुड़े एक व्यक्ति सौरभ कुशवाहा को फोन किया और कहा कि मेरे फोटो और वीडियो को ऐप पर ना डाला जाए, उसके बाद से मुझे मेरे नए नंबर पर भी फोन और मैसेज आने लगे।

    English summary
    Poonam Pandey exposed big alleges Raj Kundra leaked her number with illicit text of strip for you.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X