• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फ्रांस में हुए आतंकी हमले की PM मोदी ने की निंदा, कहा-आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में भारत फ्रांस के साथ

|

नई दिल्ली। फ्रांस के नीस शहर में चर्च पर हुए आतंकी हमले की भारत ने कड़े शब्दों में निंदा की है। भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने फ्रांस में हुए इस आतंकी हमले की निंदा करते हुए कहा कि भारत आतंक के खिलाफ लड़ाई में फ्रांस के साथ है। प्रधानमंत्री ने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में भारत फ्रांस के साथ है।

 PM Modi condemns heinous terror attack in Frances Nice

आपको बता दें कि फ्रांस के नीस शहर में तर्च में हुए आतंकी हमले में महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। हमलावर ने चर्च में मौजूद में महिला का सिर धड़ से अलग कर दिया। वहीं दो और लोगों की हत्या कर दी। इस आतंकी हमले के बाद भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट कर इस हमले की निंदा करते हुए लिखा कि नीस में चर्च के भीतर हुए नृशंस हमले की कड़ी निंदा करता हूं। प्रधानमंत्री मोदी ने पीड़ितों के परिवार वालों के प्रतकि संवेदना व्यक्त की और लिखा की आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में भारत फ्रांस के साथ खड़ा है।

आपको बता दें कि फ्रांस ने इस्लामी कट्टरपंथियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किया है, जिसके बाद से मुश्किल देश फ्रांस से नाराज है और फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों को मुश्किल देशों की नाराजगी झेलनी पड़ रही है। भारत ने फ्रांसीसी राष्ट्रपति पर हो रहे जुबानी हमले की भी निंदा की थी। अब प्रधानमंत्री मोदी ने भी आतंक के खिलाफ फ्रांस का साथ देने का भरोसा दिया है।

फ्रांस के नीस में चर्च के अंदर लोगों पर चाकू से हमला, 3 की मौत, आतंकी ने महिला का सिर कलम किया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM Modi condemns 'heinous' terror attack in France's Nice.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X