• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

महबूबा मुफ्ती ने साधा चुनाव आयोग पर निशाना, कहा- 'BJP की ब्रांच बन गया EC'

Google Oneindia News

PDP chief Mehbooba Mufti On EC: जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की मुखिया महबूबा मुफ्ती ने चुनाव आयोग पर निशाना साधा है। जम्मू के अनंतनाग में मीडिया से बात करते हुए महबूबा मुफ्ती ने कहा कि चुनाव आयोग अब भाजपा की एक शाखा बन गया है। यह बिल्कुल चुप रहता है। इसी के साथ जम्मू-कश्मीर को लेकर भी सरकार पर कई आरोप लगाएं।

Mehbooba Mufti

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के तहत 68 सीटों पर वोटिंग की जा रही है। इस बीच पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी और चुनाव आयोग दोनों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग बीजेपी की एक ब्रांच बन चुकी है। बीजेपी हिमाचल और देश के अन्य जगहों में सांप्रदायिक की राजनीति कर रही है, लेकिन चुनाव आयोग इस पर बिल्कुल चुप है।

महबूबा मुफ्ती ने अपने बयान में कहा कि ये चुनाव आयोग का काम(जम्मू-कश्मीर में चुनाव) है। इससे ज्यादा BJP का काम है, क्योंकि चुनाव आयोग BJP का एक हाथ बन गई है। क्योंकि हिमाचल प्रदेश में जिस तरह से मजहब के नाम पर भाजपा के प्रचारक प्रचार करते हैं और चुनाव आयोग तमाशा देख रहा है। मुल्क में मुसलमानों को खुलेआम धमकी दी जाती है और चुनाव आयोग बिल्कुल शांत है। अब चुनाव आयोग पहले की तरह आजाद नहीं रहा।

महंगाई, बेरोजगारी, पुरानी पेंशन योजना, सबसे बड़ा चुनावी मुद्दा, जानिए हिमाचल प्रदेश चुनाव से जुड़ी 10 बातेंमहंगाई, बेरोजगारी, पुरानी पेंशन योजना, सबसे बड़ा चुनावी मुद्दा, जानिए हिमाचल प्रदेश चुनाव से जुड़ी 10 बातें

वहीं जम्मू और कश्मीर को लेकर उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार यहां सब कुछ बाधित करने के लिए है। कश्मीरी पंडित लंबे समय से कश्मीर में हालात बेहतर होने तक जम्मू में स्थानांतरित होने की मांग कर रहे हैं, लेकिन वे (सरकार) उनकी आय, राशन बंद कर देते हैं। बीजेपी अपने संघर्ष का इस्तेमाल वोट हासिल करने के लिए करती है।

Comments
English summary
PDP chief Mehbooba Mufti target BJP says Election Commission has now become branch of BJP
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X