• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी कोरोना वायरस पॉजिटिव, केंद्रीय मंत्री बोले- मोदीजी की मदद लीजिए

|

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को कोरोना वायरस हो गया है। इस बाबत खुध शाहिद अफरीदी ने ट्वीट करके जानकारी दी है। शाहिद अफरीदी ने ट्वीट करके लिखा कि मैं गुरुवार से अच्छा महसूस नहीं कर रहा था, मेरी शरीर में बहुत दर्द हो रहा था। दुर्भाग्यवश मेरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव निकला है, जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना की जरूरत है, इंशाअल्लाह। शाहिद अफरीदी के ट्वीट पर जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी ने ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

    Shahid Afridi को Corona, मोदी सरकार के मंत्री Pratap Sarangi ने दी अजीबोगरीब सलाह | वनइंडिया हिंदी
    मोदी जी का सहारा लीजिए

    मोदी जी का सहारा लीजिए

    प्रताप सारंगी ने ट्वीट करके लिखा कि पाकिस्तान के हर अस्पताल के बारे में मुझे पूरा जानकारी है। अगर कोविड-19 से बचना चाहते हो तो मोजी जी का सहारा लीजिए। अहम बात ये है कि प्रताप सारंगी के इस ट्वीट के बाद लोग उन्हें ही ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट करके लिखा कि पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के कोविड संक्रमित होने पर उनके वाल पर जिस तरह से भारतीय गालियां बक रहे हैं, उसके कई निहितार्थ हैं। भारत के मंत्री प्रताप सारंगी को भी उनकी फिक्र है, काश, भारत के अस्पतालों के बारे में भी वे कुछ जानकारी साझा करते।

    वीडियो हुआ था वायरल

    वीडियो हुआ था वायरल

    बता दें कि पिछले कई दिनों से शाहिद अफरीदी अपने बयानों को लेकर चर्चा में थे। दरअसल सोशल मीडिया पर शाहिद अफरीदी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि पीएम मोदी कश्मीरियों पर जुल्म कर रहे हैं और उन्हें इसका जवाब देना होगा, वो देश की कौम पर अत्याचार कर रहे हैं, अफरीदी ने पीएम मोदी पर मजहब को लेकर सियासत करने का भी आरोप लगाते हुए पीएम मोदी को डरपोक और मानसिक तौर पर बीमार बताया।

    अफरीदी को भारतीयों ने लगाई लताड़

    जिसके बाद पूर्व क्रिकेटर और अब भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने, अफरीदी की जमकर क्लास लगाई थी, उनके बाद अब अफरीदी को तगड़ा जवाब दिया है स्टार क्रिकेटर शिखर धवन ने, टीम इंडिया में गब्बर के नाम से मशहूर शिखर धवन ने ट्विटर पर लिखा है कि इस वक्त जब सारी दुनिया कोरोना से लड़ रही है, उस वक्त भी तुमको कश्मीर की पड़ी है, कश्मीर हमारा था, हमारा है और हमारा ही रहेगा, चाहिए 22 करोड़ ले आओ, हमारा एक सवा लाख के बराबर है, बाकी गिनती अपने आप कर लेना शाहिद अफरीदी।

    इसे भी पढ़ें- लालू प्रसाद यादव पर सुशील कुमार मोदी का तंज, बोले- अब सीएम आवास में नाच-गाना नहीं होताइसे भी पढ़ें- लालू प्रसाद यादव पर सुशील कुमार मोदी का तंज, बोले- अब सीएम आवास में नाच-गाना नहीं होता

    English summary
    Pak former cricketer Shahid Afridi found coronavirus minister says take help of Modiji.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X