• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

The Kapil Sharma Show: क्यों दीया मिर्जा ने कपिल शर्मा को दी 'थप्पड़' मारने की धमकी?

|

मुंबई। सोनी टीवी के मशहूर शो 'द कपिल शर्मा' का लोग बेताबी से इंतजार करते हैं, शो को लोगों का भरपूर प्यार और साथ मिल रहा है, इस शनिवार को शो में हालिया रिलीज फिल्म ' थप्पड़' की टीम आने वाली हैं, शो के प्रोमो भी आने लगे हैं लेकिन एक प्रोमो ने लोगों को बुरी तरह से चौंका दिया है क्योंकि उसमें बॉलीवुड सुंदरी दीया मिर्जा, कपिल को थप्पड़ मारने की धमकी दे रही हैं।

दीया मिर्जा ने कपिल शर्मा को दी 'थप्पड़' मारने की धमकी

दीया मिर्जा ने कपिल शर्मा को दी 'थप्पड़' मारने की धमकी

दरअसल जो वीडियो सामने आया है उसमें आप देखेंगे कि तापसी पन्नू, दीया मिर्जा और डायरेक्टर अनुभव सिन्हा का स्वागत बड़ी ही गर्मजोशी के साथ कपिल शर्मा करते हैं, इसके बाद कपिल तापसी और दीया से कहते हैं कि क्या लेंगी चाय- कॉफी या डाइरेक्ट फ्लर्ट।

यह पढ़ें: Delhi Violence: कौन है पुलिसकर्मी पर पिस्टल तानने वाला शाहरुख, जो अब तक है फरार?

शो का प्रोमो हुआ वायरल

शो का प्रोमो हुआ वायरल

कपिल की इस बात को सुनकर दीया मिर्जा कहती हैं जिस फिल्म के प्रमोशन के लिए हम यहां आए हैं उसका थीम पता है ना.. इस पर कपिल कहते हैं 'थप्पड़', वह फिर कहते हैं कि थप्पड़ से मुझे डर नहीं लगता है मैडम ..हमें प्यार से डर लगता है, कपिल की फनी बात पर सभी हंसने लगते हैं,शो के इस प्रोमो ने एक बार फिर से शो के प्रति लोगों की उत्सुकता बढ़ा दी है।

फिल्म 'थप्पड़' घरेलू हिंसा की कहानी है

आपको बता दें कि अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म 'थप्पड़' घरेलू हिंसा की कहानी है, जिसकी शुरुआत एक थप्पड़ के जरिए होती है, फिल्म को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है, तापसी पन्नू की फिल्म को क्रिटिक्स ने अच्छी रेटिंग दी है, तापसी पन्नू की एक्टिंग और अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन को काफी पसंद किया जा रहा है, ये फिल्म रिलीज से पहले ही मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री हो गई थी।

पावेल गुलाटी की पहली फिल्म है 'थप्पड़'

'थप्पड़' से पावेल गुलाटी ने बतौर हीरो फिल्मी दुनिया में कदम रखा है, फिल्म में रत्ना पाठक शाह, तन्वी आज़मी, दिया मिर्ज़ा, राम कपूर और कुमुद मिश्रा भी अहम किरदारों में हैं, फिल्म को काफी सकारात्मक कमेंट मिले हैं।

यह पढ़ें: दिल्ली हिंसा पर बोले जावेद अख्तर-इतने लोग मरे लेकिन सिर्फ एक घर हुआ सील, संयोग से आरोपी का नाम ताहिर है

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Dia Mirza will be seen threatening Kapil Sharma with a slap during a visit to his Kapil Sharma show while promoting Thappad along with Taapsee Pannu and Anubhav Sinha.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X